Thane Crime News: भिवंडी में मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार, 10 बाइक जब्त

Thane Crime News: ठाणे जिले में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं पर बड़ा एक्शन लेते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके पासे चोरी की 10 बाइक मिली हैं।

Thane Crime News Three people arrested for stealing motorcycles in Bhiwandi 10 bikes seized
पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में तीन लोगों को किया गिरफ्तार।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • भिवंडी में 3 मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार
  • पुुलिस ने चोरों से जब्त की 10 मोटरसाइकिल
  • जाल बिछाकर मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार

Thane Crime News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 10 मोटरसाइकिल जब्त की हैं। इन सभी 10 मोटरसाइकिल को उन्होंने कथित रूप से चुराया था। नरपोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मदन बल्लाल ने बताया कि हाल ही में पावरलूम कस्बे में मोटरसाइकिल चोरी की शिकायतें लगातार आ रही हैं.

पुलिस ने जाल बिछाकर मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि उन्हें खबर मिली थी कि कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिल को बेचने के लिए आ रहे हैं, इसके बाद स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को जाल बिछाया और गाड़ियों के साथ दो लोगों को पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 24 साल के रंजीत मानिकलाल मुखिया और 21 साल के कृष्णा सकात के रूप में हुई है।

Faridabad Crime: वाहन चोर गिरोह के 6 बदमाश गिरफ्तार, दर्जनों मामलों का हुआ खुलासा, 10 से ज्‍यादा वाहन जब्‍त

पुलिस को 3 चोरों से मिलीं 10 मोटरसाइकिल

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से शहर के अलग-अलग इलाकों से चोरी की छह मोटरसाइकिल बरामद की हैं. वहीं एक दूसरे मामले में पुलिस ने एक लड़के को शहर के एक विशेष क्षेत्र में संदिग्ध रूप से घूमता पाया गया, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया और पुलिस ने उससे पूछताछ की। पूछताछ में शुरू में उसने टाल-मटोल किया, लेकिन बाद में स्वीकार किया कि वह मोटरसाइकिल चोरी में शामिल था। 22 साल के आरोपी हुसैन मस्तान शेख उर्फ ​​मीरान को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की चार मोटरसाइकिलें बरामद की गईं।

Noida Crime News: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, चोरी के मामले थे वांछित, ऐसे हुई गिरफ्तारी

मोटसाइकिल चोरों को गिरफ्तार कर जहां पुलिस ने राहत की सांस ली है, तो वहीं ठाणे जिले के लोग भी काफी खुश हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस को इलाकों में गश्त बढ़ाने के साथ जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए, ताकि चोरी की ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके।  

अगली खबर