केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के छोटे भाई का शव यूपी के सहारनपुर में मिला

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jan 19, 2021 | 00:36 IST

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के छोटे भाई अंकुर अग्रवाल का निधन हो गया है, उनकी डेड बॉडी यूपी के सहारनपुर के बाहरी इलाके से मिली है।

Dead Body
प्रतीकात्मक फोटो 
मुख्य बातें
  • शव के पास से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद हुई है
  • डेथ को लेकर कई बातें कही जा रही हैं है पुलिस ने अभी तक किसी तरह की पुष्टि नहीं की है
  • कोरोना संकट के दौरान IAS अफसर लव अग्रवाल प्रेस कान्फ्रेंस से चर्चित रहे हैं

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के छोटे भाई का शव सोमवार को संदिग्ध हालत में बरामद किया गया। पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में बताया, उनका शव सहारनपुर के पिलखनी क्षेत्र से मिला है। घटना सरसावा थाना क्षेत्र के पिलखनी इंडस्ट्रियल इलाके की है। डेथ को लेकर कई बातें कही जा रही हैं है हालांकि  पुलिस ने अभी तक किसी तरह की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया, 'आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की थाना सरसावा के अन्तर्गत पिलखनी औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी है। रोजाना की तरह अंकुर अग्रवाल अपनी फैक्टरी गये थे। सोमवार देर शाम फैक्टरी के पास ही एक खेत से अंकुर अग्रवाल का शव बरामद हुआ। शव के पास से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।'

उन्होंने बताया, 'केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) लव अग्रवाल सहारनपुर के निवासी हैं। पुलिस लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की मौत के मामले में सारे पहलुओं की जांच कर रही है।' पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि 'शव का पंचनामा भरवाया जा रहा है, क्राइम और फॉरेंसिक टीम मौके पर बुला ली गयी है,शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।'

IAS अफसर लव अग्रवाल प्रेस कान्फ्रेंस से देशभर में चर्चित रहे हैं

बताते हैं कि जिस जगह अंकुर का शव बरामद हुआ है  वो जगह सहारनपुर शहर से करीब 12 किलोमीटर दूर बताई जा रही है, मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस तेजी से कार्रवाई में जुटी है। लव अग्रवाल उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले है यूपी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, गौरतलब है कि कोरोना संकट के दौरान मोदी सरकार में आईएएस अफसर लव अग्रवाल प्रेस कान्फ्रेंस से देशभर में चर्चित रहे हैं। वह आंध्र प्रदेश काडर के आईएएस अफसर हैं उनका परिवार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ही रहता है।

अगली खबर