Meerut: मंदिर के अंदर मिली छात्रा की गर्दन कटी लाश, इलाके में मचा हडकंप

उतर प्रदेश के मेरठ (Meerut) स्थित एक मंदिर के अंदर छात्रा की गर्दन कटी लाश फंदे पर लटकी मिली। इसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।  पुलिस को आशंका है कि अंधविश्वास के चलते छात्रा ने यह कदम उठाया है। 

The body of the girl student was found inside the temple, sensation among the people
मंदिर के अंदर मिली छात्रा की गर्दन कटी लाश, मचा हडकंप 
मुख्य बातें
  • खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मंदिर के अंदर मिली युवती की लाश
  • एमए की छात्रा थी युवती, अंधविश्वास के चलते आत्महत्या का संदेह
  • पुलिस ने शुरू की अपनी जांच, साक्ष्यों को एकत्र कर लिया कब्जे में

मेरठ: उतर प्रदेश के मेरठ जिले (Meerut)) के खरखौदा थाना क्षेत्र में एन सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक गांव में स्थित मंदिर के अंदर एमए की छात्रा की गर्दन कटी लाश फंदे से लटकी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी के मुताबिक, पुलिस को स्थानीय लोगों से एक युवती के मंदिर में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया लेकिन तब तक परिवार के लोग शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे।

एमए की छात्रा था मृतका

पुलिस के मुताबिक मंदिर में फॉरेंसिक टीम भेजी जा रही है और सबूतों को एकत्र किया जा रहा है। एसएसपी ने बताया कि मृतका के परिवार का कहना है कि छात्रा पूजा-पाठ बहुत करती थी और पहली नजर में यह अंधविश्वास का मामला लग रहा है। खरखौदा क्षेत्र के एक गांव की निवासी 22 वर्षीय छात्रा हापुड़ के एक कॉलेज से एमए कर रही थी। सोमवार दोपहर को वह बिना किसी को बताए घर से निकल गई। काफी समय तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। 

मंदिर के अंदर लाश देखकर हरकोई सन्न

इसके बाद एक ग्रामीण ने बताया कि लड़की को देवी मंदिर की तरफ जाते हुए देखा गया है जिसके बाद गांव के लोग तथा लड़की के परिजन मंदिर पहुंचे। मंदिर पहुंचने पर सबने देखा कि मंदिर का दरवाजा अंदर से बंद है। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो गांव वालों ने अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए दरवाजा तोड़ दिया। उसके बाद अंदर का दृश्य देखकर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि छात्रा की लाश फंदे पर झूल रही थी और गर्दन कटी हुई थी तथा फर्श खून से लथपथ हो चुका था। इसके बाद गांव वाले और परिजन उसका शव घर ले आए और पुलिस को बताए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।

अगली खबर