Bihar News: सरकारी कर्मचारी बनकर चोर काट ले गए 60 फीट लंबा पुल, बिहार के रोहतास में वारदात

बिहार के रोहतास से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। सरकारी कर्मचारी बनकर चोरों ने 60 फीट लंबे स्टील ब्रिज को काट कर चुरा ले गए। बड़ी बात यह कि चोरी को अंजाम देने के लिए गैस कटर और जेसीबी मशीन इस्तेमाल में लाई गई थी।

Bihar, Crime, Rohtas crime news, steel bridge
सरकारी कर्मचारी बनकर चोर काट ले गए 60 फीट लंबा पुल, बिहार के रोहतास में वारदात 
मुख्य बातें
  • रोहतास में 60 फीट लंबा स्टील ब्रिज चुरा ले गए चोर
  • ब्रिज काटने में गैस कटर और जेसीबी का इस्तेमाल
  • सरकारी कर्मचारी बनकर चोरी को अंजाम

बिहार के रोहतास से एक ऐसी खबर आई है जो हैरान करने वाली है। चोरों ने 60 फीट लंबे ब्रिज काटकर चुरा ले गए और प्रशासन को भनक तब लगी जब ग्रामीणों ने जानकारी दी। सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर अरशद कमाल शम्सी का  कहना है कि गांव वालों ने बताया कि जो लोग स्टील के ब्रिज को काट रहे थे उन्होंने खुद के बारे में मैकेनिकल विभाग का कर्मचारी बताया था और उसकी वजह से किसी को शक नहीं हुआ। चोरों ने ब्रिज को काटने के लिए गैस कटर, जेसीबी का इस्तेमाल किया था। 

सरकारी विभाग को पता न चला
ग्रामीणों का कहना है कि पहले तो उन्हें लगा कि जो लोग पुल को काटने का काम कर रहे हैं वो किसी विभाग से होंगे। पूछने पर चोर विश्वास के साथ बताते भी थे कि उनका संबंध मैकेनिकल डिपार्टमेंट से हैं। लेकिन कहीं न कहीं शक होता था। जब तक लोगों को लगा कि जो लोग पुल काटने का काम कर रहे हैं वो किसी सरकारी विभाग से नहीं है तब तक वो अपना काम कर चुके थे। पुल के कटने के बाद लोगों ने प्रशासन को जानकारी दी और उसके बाद पता चला कि ब्रिज काटने वाले चोर थे। 


क्या कहना है सिंचाई विभाग का
सिंचाई विभाग का कहना है कि उन लोगों को गांव वालों से ही जानकारी हुई कि 60 फीट लंबे ब्रिज को काट लिया गया है। मौके पर जाने के बाद स्टील का ब्रिज गायब था। इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है और पुलिस जांच कर रही है। जब यह पूछा गया कि इसमें किसका हाथ हो सकता है। तो विभाग ने कहा कि इस संबंध में जांच कराई जा रही है और उसके बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा। 
अगली खबर