उदयपुर में दो व्यापारियों को कन्हैयालाल जैसी हत्या की धमकी, व्हाट्सएप पर लिखा-बच सके तो बच

उदयपुर के धानमंडी के 2 व्यापारियों को धमकी मिली है। कन्हैयालाल की हत्या के बाद भी कट्टरपंथियों के हौसले बुलंद हैं। उसने दो व्यापारियों को व्हाट्सऐप पर धमकी देते हुए लिखा बच सके तो बच। हालांकि पुलिस ने व्यापारियों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

Two businessmen in Udaipur were threatened with murder like Kanhaiyalal, wrote on WhatsApp Bach sake to bach
उदयपुर में दो व्यापारियों को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली 

उदयपुर : कन्हैयालाल की हत्या के बाद भी कट्टरपंथियों के हौसले बुलंद हैं। धानमंडी थाना इलाके में दो व्यापारियों को व्हाट्सऐप पर धमकी मिली है। दोनों व्यापारियों को जान से मारने की धमकी मिली हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों व्यापारियों की सुरक्षा बढ़ा दी है। दुकानों के बाहर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं। वहीं धमकी देने वालों की तलाश में पुलिस जुट गई है। ये वही इलाका है। जहां कन्हैया लाल मामले का केस दर्ज हुआ था।

उदयपुर में दो व्यापारियों को धमकी मिली। व्हाट्सएप पर धमकी का संदेश भेजा गया। कन्हैया हत्याकांड दोहराने की धमकी गई है। संदेश में लिखा - बच सके तो बच। पुलिस ने व्यापारियों की सुरक्षा बढ़ा दी है। उदयपुर में एक बार फिर डर का माहौल है। व्यापारियों को धमकी दी जा रही हैं। कन्हैया लाल हत्याकांड दोहराने की धमकी दी जा रही हैं। वहीं गौस और रियाज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अगली खबर