Sextortion: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को 'सेक्सटॉर्शन' में फंसाने की कोशिश में दो युवक अरेस्ट

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Feb 14, 2022 | 22:58 IST

BJP MP Sadhvi Pragya Thakur News: इस संबंध में सांसद द्वारा भोपाल के टीटी नगर थाने पर अज्ञात जनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया। 

Pragya Thakur Sextortion Case
पुलिस ने दोनों भाइयों रवीन खान व वारिस खान को डिटेन कर लिया 

Sextortion Case: भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को वीडियो कॉल (Video Call) कर लड़की का अश्लील वीडियो चलाकर सेक्सटॉर्शन (sextortion) के जरिए ब्लैकमेल करने के मामले में थाना सीकरी पुलिस ने थाना क्षेत्र के चन्दा का बास गांव निवासी दो सगे भाइयों रवीन खान व वारिस खान पुत्र छुटमल मेव को दस्तयाब कर भोपाल पुलिस को सौंप दिया।

भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि आरोपी रवीन खान व वारिस खान ने व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग (Whatsaap Video Calling) कर भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से संपर्क किया।

व्हाट्सएप कॉल के दौरान किसी लड़की का अश्लील क्लिप चलाकर उसका फर्जी वीडियो बना लिया बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की डिमांड की गई।

टीटी नगर थाना पुलिस ने जांच की तो सांसद को व्हाट्सएप कॉल किया गया नंबर भरतपुर के सीकरी का निकला। इस पर भोपाल पुलिस ने भरतपुर एसपी श्याम सिंह से संपर्क कर सारी जानकारी दी और उनका सहयोग मांगा।

बास्केटबॉल के बाद डांस करती नजर आईं BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस का तंज- बगैर सहारे के चलते हुए या...

दोनों भाइयों रवीन खान व वारिस खान को डिटेन कर लिया

एसपी श्याम सिंह ने भोपाल पुलिस का सहयोग करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी सीकरी पूरण सिंह को विशेष निर्देश दिए। जिन्होंने भोपाल पुलिस क्राइम ब्रांच के एसआई देवेंद्र सिंह व टीम के साथ दबिश देकर चन्दा का बास गांव निवासी दोनों भाइयों रवीन खान व वारिस खान को डिटेन कर लिया। बाद में उन्हें भोपाल पुलिस को अग्रिम कार्रवाई हेतु सुपुर्द कर दिया।

अगली खबर