UP : पांचवीं पत्नी ने संत के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा

क्राइम
आईएएनएस
Updated Feb 09, 2020 | 20:39 IST

UP Crime News: शाहजहांपुर जिले के निगोही कस्बे के एक तथाकथित संत के खिलाफ उसकी पांचवीं पत्नी ने पुलिस थाने में दुष्कर्म और साजिश का मुकदमा दर्ज कराया है।

woman rape news
महिला का रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के निगोही कस्बे के एक तथाकथित संत के खिलाफ उसकी पांचवीं पत्नी ने पुलिस थाने में दुष्कर्म और साजिश का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि किसी बवाल को देखते हुए पुलिस डेढ़ हफ्ते तक मामला छिपाए रही है।
मामले के विवेचना अधिकारी (आईओ) जितेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया, स्वयंभू संत और तांत्रिक अनुज चेतन सरस्वती और उसके भाई रवि के खिलाफ उसकी(धर्मगुरु) पांचवीं पत्नी पिंकी चौहान (28) की तहरीर पर निगोही थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर सिंह ने बताया कि कथित संत की पीड़िता पांचवीं पत्नी है। इसके पहले वह चार महिलाओं से शादी कर चुका है, जिनमें एक महिला की मौत ही चुकी है। उन्होंने बताया, पीड़िता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक के छोटे भाई रवि ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके लिए रची गई साजिश में उसकी सास और पति शामिल थे।

आईओ सिंह ने बताया, संत होने की वजह से कोई बवाल न हो, इसलिए मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस तटस्थ रही। शुक्रवार को बाबा के हरिद्वार स्थित आश्रम में छापेमारी की गई थी। लेकिन उसके अनुयायियों ने पुलिस को आगे नहीं बढ़ने दिया और बाबा वहां से फरार होने में सफल रहा।

उन्होंने बताया, मामले की जांच की जा रही है और पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तांत्रिक बाबा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं, जो उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

अगली खबर