बरेली: इतनी सी बात पर शख्स ने की पत्नी की गला काट कर हत्या, वारदात को अंजाम देकर मौके से हुआ फरार

क्राइम
Updated Dec 29, 2019 | 18:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स ने किसी बात पर झगड़ा करने के बाद अपनी पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि वह वारदात के पहले शराब के नशे में था।

man slit throat wife
पत्नी की गला काट कर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स ने अपनी पत्नी का गला काट कर उसकी हत्या कर दी। घटना बरेली के भरतरा गांव की है। इस गांव के ही निकट बेहजोई पुलिस स्टेशन पड़ता है। बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच पहले किसी बात को लेकर तीखी बहस शुरू हो गई थी जिसके बाद ये बहस बढ़ती गई और फिर मामला जानलेवा हो गया।

आरोपी की पहचान वीरेंद्र सिंह के तौर पर हुई है। वह वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गया। आरोपी की पत्नी की पहचान हरावती के तौर पर की गई है। 

ये मामला प्रकाश में तब आया जब गांव की कुछ औरतें हरावती से मिलने के लिए उसके घर पर गईं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन औरतों ने हरावती को घर के अंदर खून से लथपथ पाया। जब घर पर ये वारदात हुई तब उन दोनों के बच्चे राहुल और रोहित घर पर नहीं थे।

कुछ ग्रामीणों का दावा है कि उन्होंने घटना के पहले वीरेंद्र सिंह को नशे की हालत में देखा था। बेहजोई थाने के एसएचओ रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वे घटना के पीछे की वजहों की तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू होने पर वीरेंद्र ने अपनी पत्नी के ऊपर हमला किया होगा। पुलिस ने वीरेंद्र सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा (302) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ ने बताया कि वे आरोपी को तलाश कर रहे हैं।

अगली खबर