पिता ने ही की बेटी से हैवानियत, मां को बताया तो पैरों तले खिसक गई जमीन

एक शख्‍स पर अपनी ही बेटी के साथ दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। यहां तक कि उसकी पत्‍नी को जब इस बारे में पता चला और उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की।

UP farrukhabad minor girl allegedly raped by her father
यूपी में एक शख्‍स पर अपनी ही बेटी से दुष्‍कर्म का आरोप लगा है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • यूपी के फर्रूखाबाद में एक नाबालिग ने अपने पिता व उनके दोस्‍तों पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है
  • मां को जब इस बारे में पता चला और उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्‍कर्म और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

लखनऊ : यूपी के फर्रूखाबाद से एक हैरान करने वाली रिपोर्ट सामने आई है। यहां 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता और उनके कुछ दोस्‍तों पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पिता ने उसके साथ यह हैवानियत कई बार की और हर बार उसे धमकी देकर चुप रहने को मजबूर किया। लेकिन थक-हारकर जब उसने यह बात अपनी मां को बताई तो उसके पैरों तले भी जमीन खिसक गई।

अपने पति के बारे में ऐसी घिनौनी बात सुनकर पहले तो महिला सकते में आ गई, फिर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। इससे पहले उसकी पति से भी इस बात पर बहस हुई। पत्‍नी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की और उसे व बेटी को घर से निकाल दिया। इसके बाद वह खुद भी घर छोड़कर फरार हो गया।

आरोपी शख्‍स पेशे से लेखपाल बताया जा रहा है, जो वारदात के उजागर होने के बाद से ही फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में अपनी पत्‍नी और बेटी का साथ देने के लिए उसने अपने साले यानी पीड़‍िता के मामा पर भी हमला किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीर्ष अधिकार‍ियों ने भी इस संबंध में रिपोर्ट तलब की है।

हर तरफ से दबाव बढ़ने पर आरोपी शख्‍स ने अपने साले की पत्‍नी को व्‍हाट्स एप पर एक मैसेज भी भेजा और कहा कि अगर उसे कुछ होता है तो इसके लिए उसकी पत्‍नी, बेटी और जिले के एक अधिकारी जिम्‍मेदार होंगे। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर उसके खिलाफ दुष्‍कर्म व पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अगली खबर