UP:अपर नगर आयुक्त  को दी धमकी कहा-'आजम खान का राइट हैंड हूं', सपा नेता पर लगा रासुका, निकल गई सारी हेकड़ी

SP leader Yusuf Malik: मुरादाबाद में सपा नेता यूसुफ मलिक ने मुरादाबाद के अपर नगर आयुक्‍त को धमकी दी थी, इस मामले पर अब उसपर रासुका (NSA) तामील की गई है।

SP leader Yusuf Malik
सपा नेता यूसुफ मलिक ने मुरादाबाद के अपर नगर आयुक्त को दी धमकी कहा-'आजम खान का राइट हैंड हूं (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: रामपुर से  सपा विधायक आजम खां के करीबी और  सपा नेता यूसुफ मलिक पर मुरादाबाद जिला प्रशासन ने रासुका (NSA) लगाया है, गौर हो कि यूसुफ मलिक पर आरोप है कि उन्‍होंने मुरादाबाद के अपर नगर आयुक्‍त को धमकी दी थी, साथ ही नगर निगम की महिला अधिकारी के साथ भी बदसलूकी की थी।

युसूफ मलिक खुद को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान का राइट हैंड बताता है जो इन दिनों रामपुर की जेल में बंद हैं, मुरादाबाद पुलिस ने उसे रामपुर जाकर एनएसए लगाए जाने की खबर दी।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि यूसुफ मलिक के दामाद दानियल पर करीब 23 लाख रुपये बकाया होने पर मुरादाबाद नगर निगम की टीम ने कुछ दिन पहले उनका मकान सील कर दिया था, जिसे लेकर यूसुफ मलिक खफा था। यूसुफ मलिक ने मुरादाबाद नगर निगम के अपर नगर आयुक्त को फोन कर सील खोलने से इनकार करने पर उनको धमकी दी थी।

'मैं आजम खां का राइट हैंड हूं'

अपर नगर आयुक्त के मुताबिक यूसुफ ने धमकाया था- तुम मुझे नहीं जानते, मैं 20 साल पुराना गैंगस्टर हूं, कई हत्यायें कर चुका हूं और मैं आजम खां का राइट हैंड हूं, अगर तुमने सील नहीं खोली तो मैं बहुत कुछ कर सकता हूं।

मलिक ने रामपुर की कोर्ट में सरेंडर कर दिया था

इसके बाद अपर नगर आयुक्त ने यूसुफ मलिक, उसके दामाद दानियाल, भाई यूनुस मलिक और अन्य के खिलाफ 26 मार्च को ही एफआईआर लिखाई थी।  मुरादाबाद पुलिस ने यूसुफ मलिक की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित कर दिया था बाद में मलिक ने रामपुर की कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, अब उसके उपर रासुका लगाई गई है।

अगली खबर