सब-इंस्पेक्टर के साथ लिव इन में रह रही थी युवती, रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत

क्राइम
आईएएनएस
Updated Dec 07, 2020 | 14:49 IST

यूपी के लखनऊ में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में फ्लैट में मृत पाई गई है। महिला यूपी पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर के साथ लिव इन में रह रही थी।

UP Sub-inspector's Live-in Partner Found Dead Under Suspicious Circumstances in Lucknow
सब-इंस्पेक्टर के साथ लिव इन में रह रही थी युवती, फिर...  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • युवती लखनऊ के चिनहट इलाके में पुलिसकर्मी के साथ फ्लैट में रहती थी
  • मृतका ममता उत्तर प्रदेश पुलिस में उप-निरीक्षक राहुल राठौर के साथ रह रही थी
  • सब-इंस्पेक्टर और उसके नौकर से पूछताछ जारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस के एक उप-निरीक्षक को लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रही महिला के मृत पाए जाने के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। युवती लखनऊ के चिनहट इलाके में पुलिसकर्मी के साथ फ्लैट में रहती थी, वह रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई। यह घटना रविवार की है। मृतका ममता उत्तर प्रदेश पुलिस में उप-निरीक्षक राहुल राठौर के साथ रह रही थी, वह वर्तमान में ललितपुर जिले में तैनात है।

जांच में जुटी पुलिस

सहायक पुलिस आयुक्त (ईस्ट) एस.एम. कासिम आब्दी ने कहा कि फोरेंसिक टीम को मौके से एक पिस्तौल और पत्र मिला। उन्होंने आगे कहा, 'यह हत्या है या आत्महत्या यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चलेगा। सब-इंस्पेक्टर और उसके नौकर से पूछताछ की जा रही है।' चिनहट पुलिस थाने के निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय ने कहा कि शरीर पर गोली लगने के निशान हैं।

चार महीने से थे साथ में

दोनों पिछले चार महीने से साथ रह रहे थे। पुलिस ने कहा कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि राठौड़ ने लखनऊ आने के लिए छुट्टी ली थी या ड्यूटी पर अनुपस्थित थे या नहीं।

अगली खबर