Uttar Pradesh: मेरठ में बच्ची को बंधक बनाकर गैंगरेप की कोशिश, वीडियो किया वायरल; 5 आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh: चार जुलाई को लड़की जंगल गई थी, जहां आरोपियों ने गैंगरेप करने के मकसद से उसे बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया।

Uttar Pradesh Gang rape attempt by taking a girl hostage in Meerut video goes viral 5 accused arrested
मेरठ में बच्ची को बंधक बनाकर गैंगरेप की कोशिश। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मेरठ में बच्ची को बंधक बनाकर गैंगरेप की कोशिश
  • आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर किया वायरल
  • पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 11 साल की एक लड़की को पांच लोगों ने बंधक बनाने के बाद कथित तौर पर उसके साथ गैंगरेप की कोशिश की। घटना मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोपियों ने नाबालिग का आपत्तिजनक हालत में वीडियो भी शूट किया और बुधवार को वीडियो को वायरल कर दिया।

मेरठ में बच्ची को बंधक बनाकर गैंगरेप की कोशिश

वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के परिवार ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चार जुलाई को लड़की जंगल गई थी, जहां आरोपियों ने गैंगरेप करने के मकसद से उसे बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया।

Tamil Nadu: नाबालिग लड़की से 3 किशोरों ने किया गैंगरेप, फिर बनाया अश्लील वीडियो

वहीं जब लड़की ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में जब लड़की घर पहुंची तो उसने अपनी आपबीती मां को सुनाई। उसकी मां ने उसके पिता को ये बात बताई, फिर उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। लड़की के परिवार के मुताबिक आरोपियों ने 6 जुलाई को वीडियो वायरल किया था।

Kanpur Rape Case: कानपुर में मासूम नाबालिग से निर्भया जैसी हैवानियत, रेप करने के बाद दरिंदों ने काट डाली नाक

पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया। स्थानीय पुलिस अधिकारियों को तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों की ओर से कार्रवाई करने का आदेश दिया गया। बुधवार रात पुलिस ने आरोपियों के घर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को लड़की को बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में पेश किया गया। 

अगली खबर