Uttar Pradesh: शामली में 5 साल की लड़की को आम मांगना पड़ा महंगा, चाचा ने काटा गला

Uttar Pradesh: कांधला के एसएचओ श्यामवीर सिंह ने कहा कि आरोपी गांव वालों के साथ लड़की की तलाश में भी गया था, लेकिन पुलिस को उस पर शक होने के तुरंत बाद वह भाग गया। 

Uttar Pradesh Shamli five year old girl ask mango uncle cut her throat
शामली में 5 साल की लड़की को आम मांगना पड़ा महंगा। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • शामली में 5 साल की लड़की को आम मांगना पड़ा महंगा
  • चाचा ने आम मांगने पर 5 साल की भतीजी का काटा गला 
  • आरोपी चाचा पहुंचा जेल

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में 33 साल के एक व्यक्ति ने अपनी 5 साल की भतीजी की कथित तौर पर तब हत्या कर दी, जब उसने भोजन करते समय बार-बार आम मांगा। ये घटना शामली के खेड़ा कुर्तान गांव की है। टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने लड़की के बार-बार आम मांगने से परेशान होकर पहले उसके सिर पर रॉड से वार किया और फिर उसका गला काट दिया, जिससे उसका काफी खून बहने लगा। पुलिस ने कहा कि फिर उसने उसके शरीर को एक बोरे में भर दिया। 

शामली में चाचा ने आम मांगने पर 5 साल की भतीजी का काटा गला 

Jaipur Crime News: जयपुर में पैसे के लालच में सिर कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार, नाले में फेंका था शव

पीड़िता की पहचान एक मजदूर की बेटी खैरू निशा के रूप में हुई है, जो दोपहर में लापता हो गई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कांधला के एसएचओ श्यामवीर सिंह ने कहा कि आरोपी गांव वालों के साथ लड़की की तलाश में भी गया था, लेकिन पुलिस को उस पर शक होने के तुरंत बाद वह भाग गया। 

Faridabad Crime: तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के संग मिलकर की पति की हत्या, शव बाथरुम में छिपाया, ऐसे खुला राज

आरोपी चाचा पहुंचा जेल

पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज की गई। जांच के दौरान पुलिस को आरोपी उमरदीन के घर में बच्ची का शव मिला। आरोपी को गुरुवार रात गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। शामली के एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपी उमरदीन को गांव के पास एक वन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से हत्या का हथियार, एक चाकू और एक लोहे की रॉड भी बरामद की है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

अगली खबर