पांच दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या, पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री का बेटा समेत 3 गिरफ्तार

Ankita Bhandari: पौड़ी जिले के यमकेश्वर क्षेत्र के एक रिजार्ट से पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 19 साल की अंकिता भंडारी की कथित रूप से हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया था।

uttarakhand resort receptionist Ankita Bhandari Murder 3 arrested including son of former minister of state
5 दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: Twitter

Ankita Bhandari: पहाड़ी राज्य उत्तराखंड को हिला देने वाले एक मामले में उत्तराखंड के एक पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री के बेटे को 19 साल की रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है। पुलकित आर्य पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे और उत्तराखंड ओबीसी कल्याण आयोग के मौजूदा उपाध्यक्ष अंकित आर्य के भाई हैं। पुलकित आर्य के अलावा प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। 

5 दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या

पौड़ी जिले के यमकेश्वर क्षेत्र के एक रिजार्ट से पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 19 साल की अंकिता भंडारी की कथित रूप से हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया था। आरोपियों ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर्स के पास जाने से मना कर रही थी, इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर चीला नहर में फेंक दिया था। इसके बाद आरोपी पुलकित आर्य और उसके दोस्तों ने पुलिस को गुमराह करने और अपने अपराध को छिपाने के लिए एक कहानी गढ़ी।

Greater Noida: झूठी शान की खातिर लड़की के पिता और चाचा ने उसके प्रेमी की ब्लेड से गला रेत कर दी हत्या, ऐसे खुला राज

रिसेप्शनिस्ट की हत्या के मामले में पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री का बेटा समेत 3 गिरफ्तार

पौड़ी के अपर पुलिस अधीक्षक शेखर चन्द्र सुयाल ने बताया कि ऋषिकेश-चीला मोटर मार्ग पर गंगा भोगपुर क्षेत्र में स्थित रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर कार्यरत अंकिता की गुमशुदगी के संबंध में उसके माता-पिता ने 19 सितंबर को राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को उसे लक्ष्मणझूला पुलिस को सौंपा गया, जिसने तुरंत कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

Ghaziabad Crime: गाजियबाद-वैशाली में अधेड़ व्यक्ति की रस्सी से बांधकर की गई हत्या, मां को अपनी ही बेटी पर शक

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में पहले तो आरोपी टाल मटोल करते रहे और पुलिस को कन्फ्यूज करते रहे, लेकिन सख्ती से पूछने पर उन्होंने अंकिता की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंकने की बात स्वीकार कर ली। वहीं इस घटना को दुखद और जघन्य बताते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जिस किसी ने ये अपराध किया है, उसे कड़ी सजा दिलाई जाएगी।  उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक लड़की का शव बरामद करने के लिए तलाशी अभियान जारी है। 

अगली खबर