राजधानी दिल्ली में खूनी झड़प, दंबंगों ने लाठी-डंडों से किया परिवार पर किया हमला [Video]

राजधानी दिल्ली के अशोक नगर थाना इलाके के A ब्लॉक में 10-15 दबंगों ने एक घर पर हमला कर दिया। इस हमले में आधा दर्जन से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं।

Vicious brawl breaks out between two families in Delhi's New Ashok Nagar, several injured hospitalised
दिल्ली में खूनी झड़प, दंबंगों ने परिवार को बेरहमी से पीटा 
मुख्य बातें
  • न्यू अशोकनगर में दबंगों ने बरपाया लाठी-डंडों से लैस होकर कहर
  • पड़ोसी परिवार को बुरी तरह पीटा 6 लोग बुरी तरह जख्मी
  • पुलिस ने इस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की

Delhi Crime News: दिल्ली में दंबग बेखौफ है इसका अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं जहां 10-15 दंबंगों ने लाठी-डंडों के साथ एक परिवार पर हमला कर दिया। ये वीडियो दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र के A ब्लॉक का है जहां मामली बात ने खूनी झंडप का रूप ले लिया। नीच वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कैसे कुछ दबंग एक शख्स को जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीट रहे हैं। जिस शख्स को जमीन पर गिराकर पीटा जा रहा है उनका नाम कृष्ण स्वरूप शुक्ला है और पीटने वाले दंबंग उनके पड़ोसी बबली और उसके रिश्तेदार है।

लाठी डंडों से की पिटाई

बताया जा रहा है कि पीड़ित कृष्ण शुक्ला ने पड़ोसी बबली से घर के सामने मवेशी नहीं बांधने को लेकर टोका था बस इस बात पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया जिसके बाद लाठी-डंडे चलने लगे। आरोपी पक्ष बबली की तरफ से 10-15 लोग आ गए और ना सिर्फ लाठी-डंडों से कृष्ण शुक्ला और उसके परिवार को पीटा बल्कि पीड़ित के जमीन पर गिरने के बाद उन्हें तब तक पीटते रहे जबतक वो बेहोश नहीं हो गए। दबंगों के इस हमले में 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Surat: केयरटेकर ने की 8 महीने के बच्चे की बेरहमी से पिटाई, ICU में हुआ भर्ती, CCTV में कैद हुई घटना

आरोपी फरार

पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि घर के सामने रहने वाले दबंग लोग हमारे घर के पास अपनी गाय-भैंस बांधते थे। मना करने पर मवेशी पालकों के पूरे परिवार ने लाठी-डंडों से लैस होकर परेशान परिवार पर हमला बोल दिया. पीड़ित की परिजन श्वेता शुक्ला ने बताया कि उनके पिता, ताऊ और भाइयों की बेरहमी से पिटाई की गई है।

एसीपी कल्याणपुरी ने बताया कि इस मामले में उपयुक्त धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने आरोपी (बबली और उसके रिश्तेदार दोस्तों) के नामों का उल्लेख किया है। आरोपितों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

भद्दे कमेंट को लेकर बढ़ गई बात; युवक ने गलत गार्ड की कर दी पिटाई, हो गई मौत
 

अगली खबर