विकास दुबे की कोविड-19 की जांच, मारा गया अमर दुबे निकला था पॉजिटिव

क्राइम
एजेंसी
Updated Jul 10, 2020 | 12:13 IST

Vikas Dubey covid-19 test: कृष्णा नगर क्षेत्र में लखनऊ आवास के बाहर कई पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे फरार है।

Dubey's covid test being done because one of his aide Amar Dubey found covid positive
कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है विकास दुबे। 

नई दिल्ली : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे कोरोना पॉजिटिव तो नहीं था, पुलिस इस बात का पता लगाने के लिए उसकी कोविड-19 की जांच करा रही है। यह जांच इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि गुरुवार को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया विकास का साथी अमर दुबे कोविड-19 से संक्रमित था। विकास यदि कोविड-19 से संक्रमित मिलता है तो उसे लाने वाले पुलिसकर्मियों पर भी संक्रमण का खतरा बना रहेगा। 

पोस्टमार्टम से पहले कोविड-19 की जांच
विकास दुबे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से पहले उसका कोविड-19 टेस्ट होगा।इस गैंगस्टर के शव को अभी हेलेट अस्पताल में ही रखा गया है और अभी तक पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया है। 

परिवार से कोई नहीं पहुंचा
अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, पोस्टमार्टम एक बार कोरोना रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। अभी तक हालांकि गैंगस्टर के परिवार का कोई भी सदस्य उसकी मौत की खबर सुनने के बाद अस्पताल नहीं पहुंचा है। दुबे की मां सरला दुबे लखनऊ में है, लेकिन उन्होंने मीडिया कर्मियों से मिलने से मना कर दिया है। 

विकास का भाई फरार
कृष्णा नगर क्षेत्र में लखनऊ आवास के बाहर कई पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे फरार है। विकास की पत्नी ऋचा दुबे और बेटे को एसटीएफ अपने साथ ले गई थी और दोनों कानपुर में पुलिस लाइन में हैं।  

अगली खबर