MP: लॉकडाउन की वजह से पति दूसरे शहर में फंसा, दरिदों ने घर में घुसकर किया बैंक ऑफिसर का रेप

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Apr 18, 2020 | 07:54 IST

मध्य प्रदेश में एक शर्मनाक वाकया सामने आया है जहां लॉकडाउन की वजह से घर पर अकेली रह रही दिव्यांग महिला बैंक ऑफिसर के साथ रेप हुआ है।

Visually impaired woman raped in MP, family stuck in Rajasthan amid lockdown
मध्य प्रदेश: घर में घुसकर दिव्यांग महिला बैंक ऑफिसर का रेप  
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश: लॉकडाउन के चलते घर में अकेली थी दिव्यांग बैंक ऑफिसर, दरिंदे ने घर में घुसकर किया रेप
  • मामला मध्य प्रदेश के शाहपुरा इलाके का है, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं

भोपाल: कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में दूसरे चरण का लॉकडाउन जारी है लेकिन कुछ दरिंदे हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला भोपाल के शाहपुरा इलाके से सामने आया है जहां शुक्रवार को एक 53 वर्षीय दिव्यांग (नेत्रहीन) महिला से उसके घर के अंदर एक अज्ञात आरोपी ने कथित तौर पर बलात्कार किया और इसके बाद वो फरार हो गया।

राजस्थान में फंसा है महिला का परिवार

 पीड़ित महिला एक बैंक अधिकारी है जो इस घटना के दौरान घर पर अकेली थी क्योंकि कोरोना वायरस के चलते लागू हुए लॉकडाउन की वजह से उसके पति और परिवार राजस्थान में फंसे हुए थे। पीड़िता ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके अनुसार, वह अपने घर में सो रही थी और इसी दौरान एक अज्ञात शख्स उसके कमरे में घुस गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

 पुलिस ने इस संबंध में शाहपुरा पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है इसकी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस के पास आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं है और जांच जारी है एएनआई से बात करते हुए, सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजय साहू ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और पूरे अपराध स्थल का निरीक्षण किया है। साहू के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।

आधी रात में घुसा शख्स

पुलिस के मुताबिक महिला अपने घर में अकेली रह रही थी और रात करीब साढ़े तीन बजे एक अनजान शख्स बालकनी लांघकर घर में घुस गया और महिला को धमकी देकर रेप किया। चूंकि महिला देख नहीं सकती थी तो इस वजह से आरोपी की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तमाम सबूत एकत्र किए हैं और आरोपी की गिरफ्तारी के तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस को शक है कि आरोपी आसपास का ही हो सकता है।

अगली खबर