Jharkhand: गालियां देने से रोका तो कसमुद्दीन ने दीपक पर पेट्रोल छिड़कर लगा दी आग, जिंदा जलाने की की कोशिश

Dumka News: झारखंड के दुमका में दीपक सोनी को सिर्फ इसीलिए जला दिया गया क्योंकि उसने लड़ाई कर रहे कसमुद्दीन से सिर्फ ये पूछ लिया कि आखिर क्यों लड़ रहे हो। इस पर कसमुद्दीन ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

When stopped from abusing Kasmuddin tried to burn alive Deepak in Dumka Jharkhand
झारखंड के गढ़वा में एक शख्स पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश 
मुख्य बातें
  • झारखंड के गढ़वा में एक शख्स पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश
  • दीपक नाम के शख्स ने कसमुद्दीन को गालियां देने और लड़ाई करने से रोका था
  • घटना में पीड़ित का सिर और चेहरा झुलसा,आरोपी कसमुद्दीन अंसारी फरार

Jharkhand News Today: झारखंड से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। यहां कसमुद्दीन नाम के शख्स ने दीपक सोनी नाम के शख्स पर सिर्फ इसीलिए आग लगा दी क्योंकि उसने कसमुद्दीन को लड़ाई करने और गाली देने से रोका था। बताया जा रहा है कि कसमुद्दीन किसी से लड़ाई कर रहा था जहां पास खड़े दीपक सोनी ने सिर्फ ये पूछा कि क्यों लड़ रहे हो। इतनी बात पर कसमुद्दीन ने आपा खो दिया और दीपक सोनी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। वहीं पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।  .

दुमका की है घटना

ये दिल दहलाने वाली तस्वीरें झारखंड के दुमका स्थित श्री बंशीधर नगर की है। कार चलाकर जीविकोपार्जन करने वाला दीपक काम से लौटने के बाद नरही गांव स्थित अपने चाचा के घर के समीप कार खड़ा करने गया था। इसी दौरान उसने देखा कि कसमुद्दीन नाम का शख्स किसी से लड़ाई कर रहा था। जब पास खड़े दीपक सोनी ने लड़ाई की वजह पूछी और गालियां देने से रोका तो सिरफिरे कसमुद्दीन ने पेट्रोल से भरी बोतल में आग लगाकर दीपक सोनी के ऊपर फेंक दी।

Jharkhand: 'मुस्लिम समुदाय' ने 50 दलितों को गांव से भगाया, जंगल में रहने को मजबूर; राज्यपाल ने मांगी रिपोर्ट

आरोपी फरार

कसमुद्दीन के इस हमले में दीपक सोनी बुरी तरह घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने दीपक को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां घायल युवक का भी इलाज चल रहा है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। आरोपी कसमुद्दीन अपने घर में ही किराना की दुकान चलाता है। वहीं घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है।

Jharkhand: दुमका में एकतरफा प्यार में पागल मुस्लिम युवक ने युवती को जिंदा जलाया, इलाके में तनाव; धारा 144 लागू

अगली खबर