शादी की पहली ही रात पत्नी की हत्या की फिर खुद फांसी पर लटका

Tamilnadu Murder News in Hindi: चेन्नई में एक खौफनाक वारदात सामने आई है यहां एक नवविवाहित जोड़े ने शादी की पहली ही रात अपनी जान दे दी, इस घटना से उनके घरवाले बेहाल हैं।

Crfime Representational Image
तिरुवल्लूर जिले में एक नवविवाहित जोड़े के लिए शादी की पहली रात काल बन गई 
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में एक नवविवाहित जोड़े की मौत
  • नवविवाहित पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी
  • फिर एक पेड़ से लटक कर खुद भी सुसाइड कर लिया

चेन्नई: शादी का अरमान क्या होता है ये किसी शादीशुदा जोड़े से पूछिए, कितने अरमान मन में होते हैं कितने सतरंगी सपने दोनों बुनते हैं अपने भावी जीवन के लिए कि कैसे आगे का जीवन बिताना है, इसको लेकर तमाम प्लानिंग की जाती हैं और शादी की पहली रात को लेकर भी कितना रोमांच होता है लेकिन परिस्थितियों का क्या उसके आगे किसी का वश नहीं चलता, चेन्नई में ऐसा ही मामला सामने आया जहां पति ने पत्नी की हत्या कर खुद भी सुसाइड कर लिया।

तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में एक नवविवाहित जोड़े के लिए शादी की पहली रात काल बन गई, बुधवार रात नवविवाहित पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में पास के एक पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, नीतीवासन और संध्या -दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे, दोनों ने बुधवार सुबह शादी कर ली।

पुलिस हत्या और आत्महत्या के कारण की जांच कर रही है

रात के दौरान रिश्तेदारों ने संध्या की चिल्लाने की आवाज सुन झट उसके कमरे की ओर बढ़े, कमरे में पहुंचने पर उन्होंने संध्या को खून से लथपथ देखा। उसके सर पर लोहे की राड से हमला किया गया था। उसके बाद नीतीवासन घर से भाग गया और बाद में उसे पास के एक पेड़ से लटका पाया गया वहीं अब पुलिस हत्या और आत्महत्या के कारण की जांच में जुटी है।

हाल ही में यूपी के मुरादाबाद में भी एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति के साथ संबंध रखने वाली एक अन्य महिला को मुरादाबाद में गोली मार दी थी, कथित हमलावर की पहचान शबाना के रूप में हुई थी जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस ने कहा कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया मगर उसने दम तोड़ दिया।

मुरादाबाद के एसएसपी ने कहा था, 'हमने मृतक पर हमला करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। शबाना का पति लंबे समय से पीड़िता के साथ रह रहा था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकती थी।'

अगली खबर