क्या अब सुलझ जाएगी सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री, तीन डायरियां बरामद

गोवा पुलिस की जांच में तीन डायरी मिली है। सवाल यह है कि क्या इससे सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री सुलझ जाएगा। इस सवाल का जवाब पेंचीदा है लेकिन बरामद डायरियों को अहम बताया जा रहा है।

Sonali Phogat Murder Case, Sudhir Sangwan, Goa Police, Haryana Police, CBI Investigation
23 अगस्त को सोनाली फोगाट गोवा में मृत मिली थीं 
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट मर्डर केस की गोवा पुलिस कर रही हैं जांच
  • सोनाली के पीए समेत पांच आरोपी गिरफ्तार
  • हरियाणा में इस समय गोवा पुलिस

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता रहीं सोनाली फोगाट की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में गोवा पुलिस जुटी हुई है। गोवा पुलिस इस समय हरियाणा में है। शुक्रवार को पुलिस ने गुरुग्राम के ट्विंग सोसाइटी में उस फ्लैट का दौर किया जहां गोवा जाने से पहले सोनाली फोगाट अपने पीए सुधीर सांगवान के साथ थीं। पुलिस ने तीन डायरी बरामद करने का दावा किया है जिसे जांच की दिशा में अहम माना जा रहा है। सोनाली के परिवार ने मांग की थी जब गुरुग्राम के फ्लैट को खोला जाए तो उनकी मौजूदगी में ही खोला जाए। इससे पहले गोवा पुलिस ने हिसार स्थित फार्महाउस को खंगाला था और यह जानकारी सामवे आई थी कि सुधीर सांगवान करोड़ों की प्रापर्टी को महज 60 हजार रूपए पर 10 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था। 

तीन डायरियां भी बरामद
सोनाली फोगट के भाई वतन ढाका के मुताबिक गोवा पुलिस का फोन आया, जिसमें हमारे संत नगर अपार्टमेंट की एक और तलाशी का अनुरोध किया गया था। शुक्रवार को लगभग तीन घंटे सर्च अभियान चला। पुलिस ने उस लॉकर को भी कब्जे में लिया जिसे सोनाली फोगट ने इस्तेमाल किया था। इसके साथ ही वे अपने साथ तीन डायरियां ले गए थे। सोनाली फोगट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। एक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट का पता चला था  जिसके बाद गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।सोनाली फोगट के पीए और उनके सहयोगी को पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज तक पहुंचने के बाद गिरफ्तार किया गया था जिसमें तीनों को एक क्लब में पार्टी करते देखा गया था।

Sonali Phogat की 110 करोड़ की संपत्ति बनी मौत की वजह ?-Video

बेडरूम, आलमारी और लॉकर को खंगाला गया
पुलिस सर्च टीम ने सोनाली फोगट के बेडरूम, आलमारी और पासवर्ड से सुरक्षित लॉकर का निरीक्षण किया। पुलिस ने सोनाली फोगट के आवास पर लगे लॉकर को भी सील कर दिया है।गोवा पुलिस के इंस्पेक्टर थेरॉन डी'कोस्टा, जो गोवा पुलिस की एक टीम के साथ कुछ दिन पहले हिसार गए थे, ने कहा कि हम अभी भी मामले की जांच और जांच कर रहे हैं। एक निष्कर्ष केवल तभी निकाला जा सकता है जब हम जांच पूरी कर लें।

अगली खबर