लॉकडाउन में वॉटरफॉल गई थी महिला, पति से कहासुनी के बाद खाई में लगाई छलांग

लॉकडाउन के दौरान हिमाचलत प्रदेश में एक महिला ने खाई में छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

water fall
सांकेतिक फोटो (तस्वीर साभार- unsplash) 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के दौरान लोगों के बेवजह घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है। इसके बावजूद कई लोग ऐसे हैं, जो इन नियमों को मानना ही नहीं चाहते। हिमचाल प्रदेश के धर्मशाला में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। यहां के खनियारा गांव में एक महिला ने सिर्फ इसलिए खाई में कूदकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पति ने लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर आपत्ति जताई थी। आत्महत्या से पहले महिला की पति के साथ कहासुनी हुई थी। 

पांच साल पहले हुई थी शादी

हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। 28 वर्षीय मृतिका की पांच साल पहले शादी हुई थी। उसकी एक चार वर्ष की बेटी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि महिला के पति ने बताया महिला गुरुवार को अपने स्कूटर से गांव के पास वॉटरफॉल गई थी, लेकिन उसे वह वापस ले आया था। एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि पति ने दावा किया महिला शुक्रवार को फिर से वॉटरफॉल गई थी। जब वह महिला को वापस घर ले जाने की कोशिश करने लगा तो वह खाई में कूद गई। 

परिवार में आपसी तनातनी चल रही थी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला का पति सेना में कार्यरत है और इन दिनों छुट्टी आया हुआ है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से परिवार के सदस्यों के बीच आपसी तनातनी चल रही थी। पति और पत्नी बीच एक रात पहले कहासुनी भी हुई थी। अगले दिन महिला वाटरफॉल के लिए निकल पड़ी। उसने  वाटरफॉल से थोड़ी दूर पहले स्कूटर रोका और फिर पैदल खाई की ओर चल दी। महिला ने करीब 100 मीटर गहरी खाई में छलांग लगाई जिसके बाद नीचे गिरते ही उसकी मौके पर मौत हो गई। 

अगली खबर