बेटे के बेस्ट फ्रेंड ने की घिनौनी हरकत, चाय पर बुलाया था और दोस्त की मां के साथ किया रेप

Woman Raped: युवक ने अपने बेस्ट फ्रेंड की मां के साथ रेप किया। आरोपी को इसके आरोप में साढ़े 5 साल की सजा सुनाई गई।

sons best friend raped mum
बेटे के बेस्ट फ्रेंड ने  

नई दिल्ली : एक युवक के खिलाफ अपने ही बेस्ट फ्रेंड की मां के साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक की मां ने अपने बेटे के बेस्ट फ्रेंड को अपने घर पर चाय पे इन्वाइट किया था उसी समय उसके दोस्त ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई इस खौफनाक वारदात की आपबीती बयां की है।

उसने बताया कि 2005 में आरोपी हसलिन अपने दोस्त के घर गया। जब उसके दोस्त की मां कार्लिन ने उसे चाय पिलाया तो इसके बाद लड़के ने महिला के साथ रेप को अंजाम दिया।

हसलिन को इसके लिए साढ़े पांच साल की जेल की सजा सुनाई गई है। कार्लिन ने उस वारदात को दोहराते हुए कहा है कि वह अभी भी उस दिन को याद करके सिहर जाती है इसलिए अब वह अपनी लोकेशन को सबसे छुपा कर रखती है। 

पीड़िता 58 वर्षीय रिटायर्ड टीचर ने कहा कि उसने मेरी लाइफ पूरी तरह से बर्बाद कर दी थी और अब मैं दूसरी पीड़ितों को ये एहसास कराना चाहती हूं के वे उम्मीद ना खोएं क्योंकि गहरे अंधेरे के बाद कहीं ना कहीं रोशनी जरूर मिलेगी। 

उस काले दिन को याद करते हुए वह बताती हैं कि वह एक टिपिकल टीनेज लड़कों की तरह था। जब भी मैं काम से घर आती थी मेरे बेटे के साथ वह उपर के कमरे में म्यूजिक बजाता रहता था और गेम खेलता रहता था। 2002 में कार्लिन के बेटे ने अपना स्कूल खत्म कर लिया। बेटे के स्कूल खत्म होने के बाद भी उसके दोस्त ने महिला के साथ दोस्ती बनाई रखी थी। 

वह अक्सर उसके घर आया करता था। घटना वाले दिन कार्लिन ने उसे चाय पीने को दी और फिर वे आपस में काम और परिवार के बारे में बातें करने लगे। उसने बताया कि काफी देर हो चुकी थी तो मैंने उससे कहा कि मैं अब सोने जा रही हूं। मैंने घर का मुख्य दरवाजा ये सोच कर खोल दिया कि वह अब चला जाएगा, लेकिन उसने कहा कि वह कहीं नहीं जा रहा है।   

उसने 20 मिनट तक उसे वापस भेजने के कोशिश लेकिन सारी कोशिशें नाकाम रही। इसके बाद उसने उसे अपने हाथों से पकड़ लिया और खींच कर सोफे पर गिरा दिया। उसने बताया कि इस बीच उसने हेल्पलाइन नंबर 999 पर कॉल करने का प्रयास किया। लेकिन वह कॉल कर पाती इसके पहले ही उसने अपने कपड़े उतार कर उसके साथ रेप कर लिया। 2005 में उसे रेप को दोषी ठहराया गया। 

अगली खबर