Kolkata: कोलकाता रेलवे स्टेशन के पीछे अज्ञात व्यक्ति ने महिला का किया रेप, पुलिस ने शुरू की जांच

Kolkata: पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपनी जांच शुरू कर दी है और पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी का स्केच बनाने की कोशिश की जा रही है।

Woman raped by unknown person behind Kolkata railway station police started investigation
कोलकाता रेलवे स्टेशन के पीछे महिला का हुआ रेप। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • कोलकाता रेलवे स्टेशन के पीछे महिला से हुआ रेप
  • अज्ञात व्यक्ति ने किया महिला का रेप
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Kolkata: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार को रेलवे स्टेशन के पीछे एक अज्ञात संदिग्ध ने एक महिला के साथ रेप किया।  पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह मंगलवार दोपहर को बाजार से लौट रही थी, तभी तेज बारिश होने लगी।  इस दौरान उसने बारिश से बचने का प्रयास किया, लेकिन तभी एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उसे कोलकाता रेलवे स्टेशन के पास एक सुनसान जगह पर खींच लिया।

कोलकाता रेलवे स्टेशन के पीछे महिला का हुआ रेप

Mumbai Crime News: मुंबई में पिता ने दोस्तों संग मिलकर किया नाबालिग बेटी से रेप, कोर्ट ने सुनाई ये सख्त सजा

इसके बाद अपराधी ने उसके साथ 3 घंटे तक रेप कर उसे प्रताड़ित किया। इसके बाद पीड़िता वहां से सीधे अपने घर पहुंची और वह अगले दो दिनों तक बीमार रही। गुरुवार को जब उसे थोड़ा बेहतर लगा तो उसने रेप के संबंध में शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया।

Dehradun: 5 स्टार होटल के महिला शौचालय में 15 साल के लड़के ने 24 साल की लड़की के साथ किया रेप

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपनी जांच शुरू कर दी है और पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी का स्केच बनाने की कोशिश की जा रही है। इसी तरह की एक घटना में शुक्रवार को दिल्ली में चलती कार में दो लोगों ने 16 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया। पुलिस अधिकारियों ने गैंगरेप करने वाले दो और अपराध के समय मौजूद एक अन्य व्यक्ति समेत 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

तीनों आरोपियों की उम्र 23, 25 और 35 साल है। घटना छह और सात जुलाई की दरमियानी रात की है, जब पीड़िता दो लोगों से मिलने गई थी, जो उसे पहले से जानते थे। पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि 6 जुलाई की शाम को वह दक्षिणी दिल्ली के मोती बाग इलाके में अपने दोस्त से मिली थी। बाद में वह बसंत गांव (वसंत विहार के पास) वापस जा रही थी, जब वह दो संदिग्धों से मिली, जिन्हें वह जानती थी क्योंकि वे उसके घर के पास रहते थे। तीनों तब बाजार में टहलने गए जब एक संदिग्ध ने कार में आए अपने दोस्त को फोन किया। इसके बाद तीनों कार में सवार हो गए और महिपालपुर मार्केट की ओर चल पड़े।

उन्होंने शराब खरीदी और पीड़िता को जबरन शराब पिलाई। इसके बाद पीड़िता का यौन शोषण किया गया और कथित तौर पर पीटा गया। संदिग्धों के खिलाफ धारा 323 (हमला), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 354 (छेड़छाड़), 376 डी (गैंगेरेप), 377 (अप्राकृतिक अपराध), 363 (नाबालिग का अपहरण), 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो एक्ट की धारा 6/8 लगाई गई है।

अगली खबर