[PHOTOS] रिश्ता खत्म करना चाहती थी ब्यूटीक्वीन, लेखक बॉयफ्रेंड ने अपार्टमेंट पर छुरी से किया ऐसा हाल

Boyfriend murdered Beauty queen: एक ब्यूटीक्वीन की हत्या का मामला हाल ही में सामने आया है जहां रिश्ता खत्म करने पर लेखक बॉयफ्रेंड ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Beauty Queen Murdered
ब्यूटीक्वीन का मर्डर 
मुख्य बातें
  • रिलेशनशिप खत्म करने के लिए तैयार नहीं हुआ बॉयफ्रेंड
  • दोस्त बनने के नाम पर लगातार करता रहा पीछा
  • अपार्टमेंट पर उतारा मौत के घाट, सीने और गले पर छुरी से किए वार

नई दिल्ली: कई तरह के ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर नाम कमा चुकी एक ब्यूटीक्वीन की इसके बॉयफ्रेंड से हत्या कर दी। मॉडल का शव आरोपी के घर पर ही पाया गया। कथित तौर पर रिश्ता खत्म करने से नाराज होकर बॉयफ्रेंड ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पीड़िता मिस एमेज़ोनस 2019 फाइनलिस्ट रही है और उसका नाम किम्बर्ली मोटा है।

किम्बर्ली बीते रविवार से लापता थीं, चौंकाने वाली घटना में कथित तौर पर 12 मई को उनकी हत्या कर दी गई थी, पुलिस ने पीड़िता का शव बरामद कर लिया है। किम्बर्ली की हत्या उसके प्रेमी राफेल फर्नांडीज के अपने अपार्टमेंट पर की। शरीर पर छुरे के घाव मिले हैं, दो बार गर्दन पर और छाती पर एक बार वार किया गया है।

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, अपहरण जैसे मामलों के जानकार और इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी ज़ेन्द्रा रिबेरो में ने कहा, 'यह अपराध प्रेम संबंध से प्रेरित था, किम्बर्ली ने कथित प्रेम संबंध को खत्म कर दिया था, लेकिन राफेल इसके लिए तैयार नहीं था। उसने इस बात को स्वीकार नहीं किया और यह कहते हुए लड़की का पीछा करना जारी रखा कि वह एक दोस्त बनना चाहता है।' रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी पेशे से एक लेखक है।

पुलिस की ओर से मिली प्रारंभिक जानकारी बताती है कि किम्बर्ली के शव पर छुरे के कई घाव मिले हैं और अपार्टमेंट पर ताला लगा हुआ था, साथ ही कमरे का एयर कंडीशनर चालू था। किम्बर्ली मैनीक्योर की मूल निवासी थी और एक मॉडल बनने के लिए मनौस आई थी; उन्होंने मिस एमेज़ोनस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और फाइनलिस्ट में से एक थीं।

ब्यूटी क्वीन के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर युवती की अकाल मृत्यु पर शोक जताया। मिस एमेज़ोनस 2019 के समन्वयक मिरो संपाओ ने भी किम्बर्ली की मौत पर अफसोस जताया और कहा, 'एक लड़की के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इतनी युवा और जीवन से भरे होने की उम्र में उसकी मौत हो गई।' पुलिस राफेल की तलाश में है और मामले में जांच जारी है।

अगली खबर