Gurugram: दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, देखें CCTV फुटेज में सामने आई खौफनाक वारदात

Gurugram Murder: गुरुग्राम में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हो गई है

Gurugram Murder News
बदमाशों ने पीड़ित और उसके एसयूवी कार पर दर्जनों गोलियां चलाईं 
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई
  • सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हो गई है
  • मृतक का पहले कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है

गुरुग्राम की फिरोज गांधी कॉलोनी में सोमवार की दोपहर दिन-दिहाड़े एसयूवी कार सवार युवक को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला,सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हो गई है। वीडियो घटना के घंटों बाद वायरल हो गया है।सीसीटीवी फुटेज में दो अज्ञात हथियारबंद नाकापोश बदमाश दिखाई दे रहे हैं। वे वारादात को अंजाम देकर मौके से पैदल भागते दिखाई दे रहे हैं।

हथियारों से लैस बदमाशों ने पीड़ित और उसके एसयूवी कार पर दर्जनों गोलियां चलाईं, जिसमें वह बैठा था। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मनीष का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था और वह बसई गांव में एक डेयरी फार्म चलाता था।

सूत्रों ने कहा कि एसयूवी के मालिक की पहचान फिरोज गांधी कॉलोनी के रहने वाले बाबू के रूप में हुई, मृतक का पहले कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है और ना ही वह किसी केस में गवाह था।

उन्होंने यह भी कहा कि वकील 2012 में गुड़गांव गांव में हत्या के मामले में लिप्त है, जिसे सेक्टर -5 पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। जांच टीम इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

वीडियो साभार- NBT Hindi News_Twitter

अगली खबर