Bengaluru: बेंगलुरु में युवक ने बीयर न खरीदने पर दोस्त को मारा चाकू, हमले के बाद से आरोपी फरार

Bengaluru: बीयर की तीन बोतलें खरीदने के बाद फिर वे राघवेंद्र के घर गए और देर रात तक पार्टी की, जिसके बाद राघवेंद्र ने बाबाजन को और बीयर खरीदने के लिए कहा। बाबाजन ने आरोपी से कहा कि उसके पास और पैसे नहीं हैं।

Youth stabs friend for not buying beer in Bengaluru accused absconding after attack
बेंगलुरु में युवक ने बीयर न खरीदने पर दोस्त को मारा चाकू। (सांकेतिक फोटो) 

Bengaluru: बेंगलुरु में एक 23 साल के युवक ने बीयर न खरीदने पर अपने दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया। बयप्पनहल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी राघवेंद्र अपने दोस्त बाबाजन को चाकू मारने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपी और पीड़ित करीबी दोस्त थे और शहर में अजीबोगरीब काम करते थे। बाबाजन और राघवेंद्र 4 अगस्त को बाहर गए और बाबाजन ने बीयर की तीन बोतलें खरीदी।

बेंगलुरु में युवक ने बीयर न खरीदने पर दोस्त को मारा चाकू

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में दोस्त के दुश्मनों ने कर डाली युवक की हत्या, सरेआम किए चाकू से वार

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बीयर की तीन बोतलें खरीदने के बाद फिर वे राघवेंद्र के घर गए और देर रात तक पार्टी की, जिसके बाद राघवेंद्र ने बाबाजन को और बीयर खरीदने के लिए कहा। बाबाजन ने आरोपी से कहा कि उसके पास और पैसे नहीं हैं। इससे नाराज होकर राघवेंद्र ने बाबाजन को गाली देना शुरू कर दिया।

Ghaziabad: चेन लुटेरों से अकेले भिड़ गई महिला, दस मिनट तक लड़ती रही, लोग बने रहे तमाशबीन, चाकू मार हुए फरार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला किया दर्ज

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद राघवेंद्र ने चाकू लिया और बाबाजन को चाकू मारने की कोशिश की। चाकू के हमले में बाबाजन तो बच गया, लेकिन उसकी बाईं जांघ पर चाकू लग गया। चाकू लगने से घायल बाबाजन मदद के लिए चिल्लाया। पड़ोसी उसके पास आ रहे हैं, ये महसूस कर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं बयप्पनहल्ली पुलिस ने आरोपी राघवेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और उसे खोजने की कोशिश कर रही है।
 

अगली खबर