Video Leak के बाद भड़के CU के छात्रों को मनाने के लिए पिकनिक और फ्री डिग्री का ऑफर! स्टूडेंट्स बोले- आवाज दबाने की कोशिश

पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्रा पर द्वारा अपनी ही सहेलियों के आपत्तिजनक विडियो वायरल करने के बाद हंगामा मचा हुआ हुआ। प्रदर्शनकारी छात्र पीछे हटने को तैयार नहीं हैं।

After MMS leak now Student claims Chandigarh University offered to persuade students Picnic and free degree
MMS कांड, छात्रों का बवाल, यूनिवर्सिटी में MMS, कितने किरदार? 
मुख्य बातें
  • MMS कांड, छात्रों का बवाल, यूनिवर्सिटी में MMS, कितने किरदार?
  • मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाकर किया प्रदर्शन, पीछे हटने को तैयार नहीं छात्र
  • एमएमएस कांड के बाद दो दिन के लिए यूनिवर्सिटी बंद

Chandigarh Universtiry MMS Leak News: मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में वायरल वीडियो मामले में इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है।करीब 40 घंटे बाद भी छात्रों का बवाल जारी है। यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्र जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कानून व्यवस्था बनी रहे इसलिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। छात्रों को मनाने की पुलिस-प्रशासन की कोशिश फिलहाल फेल साबित होती दिख रही है।4 घंटे तक मान मनोव्वल चलता रहा। लेकिन छात्र टस से मस नहीं हुए।  छात्रों का दावा है कि कई छात्रों के MMS बनाए गए हैं लेकिन पुलिस और प्रशासन मामले की लीपापोती कर रहे हैं। इसके लिए पिकनिक और छात्राओं को फ्री में डिग्री देने का भी ऑफर दिया गया। हालांकि, पुलिस-प्रशासन ऐसे सभी आरोपों से इनकार कर रहे हैं। 

'मैनेजमेंट नहीं चाहता सच्चाई सामने आए'

घंटों से यूनिवर्सिटी प्रबंधन और पुलिस अधिकारी छात्रों को मनाने में जुटे हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला। सैकड़ों छात्र अभी भी धरने पर बैठे हुए हैं। प्रबंधन ने कुछ छात्र प्रतिनिधियों से लिखित में सुझाव मांगे थे लेकिन इसके बाद भी कोई समाधान नही निकला। छात्रों की मांग है कि जिस हॉस्टल में घटना घटी उसकी सातवीं मंजिल पर जो छात्राएं हैं उनको यहां लाया जाए और प्रबन्धन उनसे बात करे। छात्रों का आरोप है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने छात्रों को पिकनिक का ऑफर दिया था। छात्र बोले- मैनेजमेंट नहीं चाहता कि हम आंदोलन करें, और सच्चाई सबके सामने आए।

ये भी पढ़ें- CU MMS Case: 'कई महिला आयोग बने 'किटी पार्टी' ऑफिस, पीडब्ल्यूसी चेयरपर्सन के 'मुस्कुराने' पर भड़कीं मालीवाल

कोई अस्पताल में नहीं भर्ती- PRO

यूनिवर्सिटी PRO चांसलर डॉ आर.एस बावा vs कहा, 'सोशल मीडिया पर खबरें फैलाई जा रही हैं कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (CU) के 7 विद्यार्थियों ने आत्महत्या की है। मैं यह स्पष्ट करता हूं कि CU में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। इस वक्त CU का कोई बच्चा इस संदर्भ में किसी अस्पताल में नहीं है और न कोई सेहत की समस्या है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपित लड़की ने अपनी कुछ वीडियो और फोटो अपने प्रेमी को भेजी है। इसके अलावा उसके मोबाइल से कुछ नहीं मिला। इसके बाद भी हमने पुलिस को मामला दिया है। हमने मामले में FIR दर्ज़ कराई है। बच्चे और माता-पिता किसी भी अफवाह पर यकीन न करें। वहीं पुलिस ने आरोपी छात्रा और वीडियो रिसीव करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक और युवक को शिमला पुलिस ने हिरासत में लिया है जिसे मोहाली लाया गया। 

CU में MMS पर बवाल! छात्रा पर आरोप- नहाती 60 लड़कियों के बनाए VIDEO, फिर वायरल; FIR के बाद गिरफ्तार

अगली खबर