अंकिता सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, इस तरह से हुई थी मौत

अंकिता सिंह मर्डर केस में दोनों आरोपियों शाहरुख और नईम से रिमांड पर पूछताछ की जा रही है। इन सबके बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि ज्वलनशील पदार्थ का इस्तेमाल किया गया था।

Ankita Singh Murder Case, CJM Court, Ankita Singh Post mortem report, Ranchi Police, Hemant Soren Govt.
अंकिता सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने 
मुख्य बातें
  • अंकिता सिंह मर्डर केस की सुनवाई अब स्पेशल कोर्ट में
  • दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
  • अंकिता को मारने के लिए ज्वलनशील पदार्थ का इस्तेमाल

दुमका की अंकिता सिंह मर्डर केस में पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट अब सामने है। रिपोर्ट से पता चलता है कि उसे मारने के लिए ज्वलनशील पदार्थ का इस्तेमाल किया गया। ज्वलनशील पदार्थ से उसकी शरीर में जख्म हुए और मवाद भरना शुरू हो गया। इसकी वजह से उसके सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया और मौत हो गई।पोस्टमार्टम के बाद बिसरा को सुरक्षित रख लिया गया है।  अंकिता मर्डर केस के दोनों आरोपियों शाहरुख और नईम के खिलाफ पाक्सो एक्ट की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं। पहले अंकिता के बालिग और नाबालिग पर सवाल उठा था। हालांकि अंकिता के परिवार वालों ने जब पूरे दस्तावेज पेश किए तो पाक्सो धारा जोड़े जाने की सिफारिश की गई। इन सबके बीच अब सीजेएम कोर्ट की जगह स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी। 

दो आरोपी हैं गिरफ्तार
शाहरुख हुसैन नाम के एक लड़के ने अंकिता पर पेट्रोल छिड़कर कर आग लगा दी थी। जिसके बाद अंकिता कि इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए और इंसाफ की मांग करते हुए प्रदर्शन करने लगे। हिंदू संगठन और बीजेपी के लोगों ने भी प्रदर्शन किया। आरोपी शाहरुख का पुतला फूंका। राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने आरोपी शाहरुख को फांसी की सजा देने की मांग की।

अगली खबर