Kapil Mishra : कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी, ई-मेल में लिखा-'तुमको जीने नहीं देंगे'

Kapil Mishra News : अब भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। मिश्रा को यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई है। मिश्रा ने इस धमकी के बारे में ट्वीट किया है और इस बारे में पुलिस को भी जानकारी दी है।

 BJP leader Kapil Mishra receives death threat email
कपिल मिश्रा को रविवार को आया धमकी भरा ई-मेल।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है
  • भाजपा नेता ने इस धमकी के बारे में दिल्ली पुलिस को भी जानकारी दी है
  • धमकी में लिखा है-'मेरे आदमी की योजना तुमको गोली मारने की बन गई है'

Kapil Mishra threat : उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद से देश भर में लोगों को डराने-धमकाने की बातें सामने आ रही हैं। अब भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। मिश्रा को यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई है। मिश्रा ने इस धमकी के बारे में ट्वीट किया है और इस बारे में पुलिस को भी जानकारी दी है। भाजपा नेता को जान से मारने का धमकी भरा ई-मेल रविवार को आया। मेल में कपिल को धमकाते हुए लिखा है, 'कपिल मिश्रा आतंकवादी, तुमको ज्यादा दिनों तक जीने नहीं देंगे। मेरे आदमी की योजना तुमको गोली मारने की बन गई है।' अजमेर के एक वकील को भी गला काटकर मारने की धमकी दी गई है। 

कन्हैयालाल के परिवार के लिए जुटाई है रकम
बता दें कि गत शनिवार को कपिल उदयपुर में कन्हैयालाल के परिजनों से मिले और परिवार को अपनी ओर से जुटाए गए एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की। परिजनों से मुलाकात के बाद मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने एक करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा था लेकिन परिवार को देने के लिए एक करोड़ 70 लाख रुपए जुट गए। लोग अभी भी योगदान दे रहे हैं। मिश्रा ने कहा कि एक करोड़ रुपए कन्हैयालाल के परिवार को ट्रांसफर किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कन्हैयालाल के दुकान में मौजूद ईश्वर को 25 लाख रुपए दिए जाएंगे। हमले में ईश्वर भी घायल हुआ।  

अगली खबर