Bhopal : रेलवे ट्रैक पर मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव, 'सर तन से जुदा' मैसेज ने बढ़ाया सस्पेंस 

Bhopal News : पुलिस को मृत युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हैरान करने वाली बात है कि जिस समय निशांक का शव बरामद हुआ उसी समय उसके पिता के फोन पर मैसेज आया। सवाल है कि यदि निशांक की मौत हो गई थी तो उसका मोबाइल फोन कौन चला रहा था।

Body of Engineering student found on railway track in Bhopal
भोपाल में रेलवे ट्रैक पर मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव। 
मुख्य बातें
  • इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था निशांक राठौर, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश
  • लाश की बरामदगी के समय उसके पिता एवं दोस्तों को मैसेज भेजा गया
  • कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है

Enginireeing student dead in Bhopal : भोपाल में इंजीनियरिंग के एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। निशांक राठौर नाम के युवक का शव नर्मदापुरम रेलवे स्टेशन पर मिला। दरअसल, जिस समय निशांक का शव बरामद हुआ उसी समय उसके पिता एवं दोस्तों के वाट्सएप पर एक मैसेज मिला जिसमें 'सर तन से जुदा' का संदेश लिखा हुआ था। सोशल मीडिया संदेश के बाद पुलिस सुसाइड के साथ-साथ अन्य एंगल से भी मौत की जांच कर रही है। निशांक भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। 

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
पुलिस को मृत युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हैरान करने वाली बात है कि जिस समय निशांक का शव बरामद हुआ उसी समय उसके पिता के फोन पर मैसेज आया। सवाल है कि यदि निशांक की मौत हो गई थी तो उसका मोबाइल फोन कौन चला रहा था। भोपाल से एसीपी सचिन अतुलकर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस तरह का मैसेज आने के बाद निशांक के पिता ने पुलिस स्टेशन में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हिंदू वादी संगठन भी सामने आए हैं और उन्होंने इस मामले की जांच सभी एंगल करने की मांग की है।   

अगली खबर