Delhi: देखिए, कैसे गैंगस्टर राहुल काला और नवीन बाली ने लॉकअप को बनाया अय्याशी का अड्डा [Video]

Delhi Crime News: अपराधियों को जिन जेल की सलाखों के पीछे सजा के लिए डाला जाता है, अगर वहीं वहां जाकर पार्टी करने लगे तो आप क्या कहेंगे? एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Gangsters Rahul Kala and Naveen Bali are seen enjoying liquor, snacks inside police lock-up in Mandoli jail Delhi
गैंगस्टरों ने बनाया लॉकअप को अय्याशी का अड्डा, देखें वीडियो 
मुख्य बातें
  • लॉकअप के अंदर शराब पार्टी करते नजर आए गैंगस्टर राहुल काला और नवीन बाली
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • मंडोली जेल का है वीडियो! पुलिस ने जांच के दिए आदेश

नई दिल्ली: छलकते जाम, नवाबी अंदाज और वीडियो में दिख रहे ये हंसते हुए चेहरे। ये नजारा किसी नवाबखाने में हो रही दावत का नहीं है बल्कि ये वीडियो दिल्ली की एक जेल का बताया जा रहा है। ये वहीं लॉकअप है जहां अपराधियों के साथ सख्ती होनी चाहिए और उन्हें कानून का पाठ पढ़ाया जाना चाहिए। लेकिन यहां तो कुख्यात अपराधियों ने इन सलाखों को अपनी अय्याशी का अड्डा बना दिया है, जिसे कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

सलाखों के अंदर दारू पार्टी

सलाखों के पीछे शराब पीते हुए ये वीडियो नीरज बवानिया गैंग के राहुल काला और नवीन बाली का है, जो अपने साथियों के साथ जेल के अंदर बैठकर शराब पी रहे हैं। दोनों को इसी साल पांच अगस्त को मर्डर की साजिश में गिरफ्तार किया गया था। वीडियो में अन्य लोग भी दिख रहे हैं जिनकी पहचान नहीं हो सकी है।   सूत्रों के मुताबिक खूंखार अपराधियों की ये तस्वीरें मंडोली जेल की बताई जा रही हैं। तिहाड़ जेल के डीजी भी इसी बात की संभावना जता रहे हैं। डीजी के मुताबिक ये मंडोली जेल का वीडियो लग रहा है।

दिए जांच के आदेश

जिस तरह के लॉकअप वीडियो में दिखाई दे रहे हैं उसे देखते हुए ऐसा लग रहा कि ये वीडियो मंडोली जेल का ही है।हालांकि वीडियो के सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में इस मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि आखिर खूंखार बदमाशों को जेल के अंदर शराब, कोल्ड ड्रिंक और स्नैक्स के साथ ही ये छूट आखिर दे कौन रहा हैं ?

अगली खबर