महाराष्ट्र के सांगली में साधुओं पर सितम, पुलिस कार्रवाई में 6 गिरफ्तार

सांगली में मंगलवार को साधुओं को पीटने के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Sangli Lynching News, Sangli News, Maharashtra, TimesNowNavbharat, CrimeNews
महाराष्ट्र के सांगली में साधुओं से पिटाई मामले में 6 गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • सांगली में साधुओं की हुई थी पिटाई
  • यूपी के रहने वाले हैं साधु
  • महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई

महाराष्ट्र (maharashtra) के सांगली (sangli) में गांववालों ने चार साधुओं की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन पर बच्चा चोर होने का शक था. यूपी के रहने वाले चारों साधु एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर के मंदिर की ओर जा रहे थे. वे सोमवार को उसी गांव के एक मंदिर में रुके हुए थे.महाराष्ट्र के सांगली जिले में बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने चार साधुओं पर कथित रूप से हमला कर दिया। घटना जाट तहसील के लवंगा गांव में उस समय हुई, जब उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार लोग एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर शहर की ओर जा रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये लोग सोमवार को गांव के एक मंदिर में रुके थे और मंगलवार को यात्रा शुरू करते समय उन्होंने एक लड़के से रास्ता पूछा, जिससे कुछ स्थानीय लोगों को संदेह हुआ कि वे बच्चों का अपहरण करने वाले आपराधिक गिरोह का हिस्सा हैं।
अधिकारी के मुताबिक, “दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते बढ़ गई और स्थानीय लोगों ने साधुओं को कथित तौर पर लाठियों से पीट दिया।”अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि साधु उत्तर प्रदेश के एक अखाड़े के सदस्य हैं।

अगली खबर