क्या भोपाल में सक्रिय है 'सर तन से जुदा' गैंग? बीटेक छात्र की मौत के बाद मैसेज से उठे सवाल 

BTech student death : निशांक राठौड़ मालवा का निवासी था और भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग की कोचिंग कर रहा था। घटना वाले दिन का सीटीटीवी फुटेज मिला है। इस वीडियो में निशांक काले रंग की स्कूटी पर सवार है। निशांक की लाश रायसेन जिले में मिली।

Is 'Sir Tan Se Juda' gang active in Bhopal? After death of BTech student
भोपाल में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत पर सस्पेंस।  
मुख्य बातें
  • इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था निशांक राठौर, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश
  • पुलिस को निशांक के शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है
  • भोपाल, होशंगाबाद और रायसेन जिले की पुलिस मामले की जांच कर रही है

BTech student death : भोपाल में बीटेक के छात्र निशांक राठौड़ ने की मौत सुसाइड है या हत्या, इस पर रहस्य गहरा गया है। पुलिस सभी एंगल से इस मौत की जांच कर रही है। निशांक के पिता का कहना है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता, उसकी हत्या हुई है। रिपोर्टों के मुताबिक निशांक की मौत से आधे घंटे पहले उसके पिता एवं दोस्तों के मोबाइल फोन पर वाट्सएप मैसेज आया। इस मैसेज में लिखा था 'गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा'। इस संदेश के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या भोपाल में भी 'सर तन से जुदा' गैंग सक्रिय हो गया है। 

 भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग की कोचिंग कर रहा था निशांक
बता दें कि निशांक राठौड़ मालवा का निवासी था और भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग की कोचिंग कर रहा था। घटना वाले दिन का सीटीटीवी फुटेज मिला है। इस वीडियो में निशांक काले रंग की स्कूटी पर सवार है। निशांक की लाश रायसेन जिले में मिली। सवाल है कि निशांक रायसेन कैसे पहुंचा। निशांक की मौत से परदा उठाने के लिए तीन जिलों रायसेन, होशंगाबाद और भोपाल की पुलिस जांच में जुटी है। इस घटना पर  मध्य प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष चिंतामणि मालवीय ने कहा कि यह कट्टरवादी सोच का हिस्सा हो सकता है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह 'सर तन से जुदा' गैंग की कार्रवाई है। छात्र आत्महत्या नहीं कर सकता। इस बार उसे चाकू से नहीं मारा गया है बल्कि मारकर रेल के ट्रैक पर लिटा दिया गया। यह हत्या है।' 

नूपुर शर्मा के बयान के बाद कई लोगों की हत्या हुई
पैगंबर मोहम्मद के बारे में भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले कुछ लोगों की हत्या हुई है। सबसे पहले उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की गर्दन रेतकर हत्या हुई, इसके बाद अमरावती में एक केमिस्ट को मारा गया। इन दोनों ने नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था। 'सर तुन से जुदा' गैंग के सदस्य नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन एवं पैगंबर मोहम्मब की शान में गुस्ताखी करने वाले लोगों को जान से मारने की धमकी देते आए हैं।  

अगली खबर