सलीम खान-सलमान खान को धमकी देने से लारेंस बिश्नोई का इनकार, नहीं भेजा कोई खत

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का कहना है कि उसकी तरफ से सलीम खान या सलमान खान को किसी तरह की धमकी नहीं दी गई है ना ही किसी तरह का खत लिखा गया है।

Salim Khan, Salman Khan, Laurence Bishnoi, Threatening letter
सलीम खान-सलमान को धमकी देने से लारेंस बिश्नोई का इनकार 
मुख्य बातें
  • सलीम खान और सलमान खान को नहीं भेजा कोई खत- लारेंस बिश्नोई
  • संपत नेहरा के जरिए पहले दी थी धमकी
  • दिल्ली की पुलिस की पूछताछ में अहम जानकारी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की हिरासत में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर दावा किया है कि उसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान या उनके पिता सलीम खान को कोई पत्र नहीं भेजा है। बिश्नोई ने आगे कहा है कि पहले भी उसने अपने गिरोह के सदस्य संपत नेहरा के जरिए से सलमान खान को धमकी दी थी लेकिन इस बार सलमान खान को कोई पत्र नहीं लिखा गया है। गोल्डी बराड़ कनाडा में हैं और उनकी सलमान खान से कोई दुश्मनी नहीं है। बिश्नोई ने कथित तौर पर कहा है। सूत्रों ने आगे कहा कि बिश्नोई ने उन्हें बताया कि प्रचार के लिए किसी अन्य गिरोह या मसखरा ने यह खत भेजा होगा। रविवार को स्पेशल सेल ने बिश्नोई को एक अदालत में पेश किया गया और पांच दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया। 

लॉरेंस बिश्नोई। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब राजस्थान और यूपी का सबसे कुख्यात अपराधी।जरायम की दुनिया में जिसकी तूती तिहाड़ जेल से लेकर देश के पांच राज्यों में बोलती है।वो लॉरेंस बिश्नोई, जिसने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को कभी पुलिस के कड़े पहरे में होने के बावजूद खुले तौर पर धमकी दी थी.. और कहा था कि सलमान अगर कभी राजस्थान आए।तो वहीं उनकी जान ले लेगा।साल 2021 में लारेंस बिश्नोई से जांच एजेंसी ने पूछताछ की थी। तब पूछताछ में लॉरेंस ने सलमान की हत्या की साजिश की बात कबूली थी। और खुलासा किया था कि उसने ही सलमान खान को मारने के लिए राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को जिम्मा सौंपा था। और उसके ही आदेश पर गैंगस्टर संपत नेहरा सलमान खान को मारने के लिए मुंबई गया था।

अगली खबर