Exclusive : आरोपी सचिन ने बताया- आखिर उसने असदुद्दीन ओवैसी पर क्यों फायरिंग की,  Video 

Owaisi firing case : गत गुरुवार को ओवैसी मेरठ में चुनावी कार्यक्रम में शरीक होने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे थे। तभी हापुड़ के छजरासी टोल नाके पर ओवैसी की कार पर फायरिंग हुई। सचिन और शुभम नाम के दो आरोपियों ने ओवैसी को निशाना बनाते हुए उनकी कार पर गोली चलाई।

Owaisi firing case : Sachin explains why it fired on Asaduddin owaisi at toll plaza
अकबरूद्दीन ओवैसी के बयान से नाराज था सचिन। 

नई दिल्ली : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर फायरिंग (Firing) का मामला सुर्खियों में है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)ने सोमवार को इस मामले में संसद में बयान दिया। इस बीच, ओवैसी को निशाना बनाते हुए उनकी कार पर फायरिंग करने वाले आरोपी सचिन का कबूलनामा सामने आया। सचिन (Sachin) का यह कबूलनामा टाइम्स नाउ नवभारत के हाथ लगा है। इस वीडियो में सचिन ने बताया कि उसने आखिर ओवैसी पर फायरिंग क्यों की। सचिन का कहना है कि साल 2014 में ओवैसी के छोटे भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने ताजमहल और कुतुबमीनार पर बयान दिया था। इस बयान से वह काफी नाराज था। सचिन का कहना है कि उसने आलम नाम के एक व्यक्ति से पिस्टल ली थी। 

छजरासी टोल नाके पर ओवैसी पर हुआ हमला
गत गुरुवार को ओवैसी मेरठ में चुनावी कार्यक्रम में शरीक होने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे थे। तभी हापुड़ के छजरासी टोल नाके पर ओवैसी की कार पर फायरिंग हुई। सचिन और शुभम नाम के दो आरोपियों ने ओवैसी को निशाना बनाते हुए उनकी कार पर गोली चलाई। इस हमके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनसे अवैध हथियार बरामद किए। दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस हमले के बाद सरकार ने ओवैसी को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने की घोषणा की है लेकिन ओवैसी ने सुरक्षा लेने से इंकार किया है। ओवैसी का कहना है कि उन्हें 'ए कैटगरी' का अधिकार चाहिए। 

अगली खबर