Patna: एक रिटायर इंस्पेक्टर तो दूसरा बम ब्लास्ट के आरोपी का सगा भाई, जानिए कैसे खौफनाक प्लानिंग कर रहे थे PFI के गुर्गे

पटना में पीएफआई की 2047 में इस्लामिक राष्ट्र वाली साजिश को लेकर पटना पुलिस बड़ा खुलासा किया है। पटना के फुलवारीशरीफ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से सीक्रेट दस्तावेज मिले हैं।

Patna Suspicious Arrested The policeman whose aim was to make India a Muslim country by 2047
Patna Suspicious Arrested: 2047 तक Islamic देश बनाने की साजिश पर बड़ा खुलासा, मिले सीक्रेट दस्तावेज 
मुख्य बातें
  • पटना से जलालुद्दीन और अतहर परवेज की गिरफ्तारी
  • झारखंड पुलिस से रिटायर्ड इंस्‍पेक्‍टर है जलालउद्दीन
  • इंटरनेशनल फंडिग से टेरर का ट्रेनिंग देने का आरोप 

Patna Suspicious Arrested Update: Bihar के Patna से 2047 तक Islamic देश बनाने की साजिश पर बड़ा खुलासा हुआ है। Patna Police के PFI से जुड़े 2 लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही Secret दस्तावेज भी बरामद किए है। इस दस्तावेज के मुताबिक 2047 तक हिंदुस्तान को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की बात कही है। पटना पुलिस ने बकायदा PFI का नाम लेते हुए कहा है कि मुस्लिम मुल्कों से मदद लेने की बात दस्तावेज में कही गई है। दो आरोपी जलालउद्दीन और अतहर परवेज की गिरफ्तारी पटना से हुई है।

रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर है जलालुद्दीन

8 पेज के इस डेंजरस डॉक्यूमेंट के पहले पेज पर लिखा है- 'भारत 2047, भारत में इस्लाम के शासन की ओर... 'यानी देश के दुश्मन 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश रच रहे हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब पटना पुलिस ने खुफिया सूचना पर फुलवारीशरीफ इलाके में अहमद पैलेस पर छापा मारकर दो लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए लोगों में पहला नाम मोहम्मद जलालुद्दीन का है जो झारखंड पुलिस का रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर है। जिस मकान से ये गिरफ्तारी हुई वो मोहम्मद जलालुद्दीन का ही है जबकि दूसरा शख्स अतहर परवेज है जो सिमी का पूर्व सदस्य रहा है और सिमी से जुड़े अभियुक्तों की बेल कराते रहे हैं। अतहर परवेज की एक और पहचान ये है कि वो पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और SDPI का सक्रिय सदस्य है। अतहर गांधी मैदान ब्लास्ट के आरोपी का सगा भाई है।

Patna : भारत को लेकर बेहद खतरनाक हैं अतहर-जलालुद्दीन के इरादे, दस्तावेज से हुए सनसनीखेज खुलासे

खौफनाक थी प्लानिंग

पुलिस को अतहर के पास से पीएफआई का झंडा, पीएफआई का पैंपलेट-बुकलेट मिले हैं... इस खौफनाक साजिश में ना सिर्फ देश के अंदर बल्कि पाकिस्तान और टर्की से भी मदद मिल रही थी। पटना पुलिस के मुताबिक जलालुद्दीन और अतहर परवेज की प्लानिंग देश को दंगा-फसाद की आग में भी झोंकना था... पुलिस के मुताबिक दोनों ने जुलाई के महीने में ही लोगों को भड़काने के लिए मार्शल आर्ट के नाम पर एक वर्कशॉप आयोजित किया था। पटना से पकड़े गए दोनों आरोपियों के तार कई देशों से जुड़े हैं जिसकी जांच जारी है। पुलिस की चुनौती उस नेटवर्क से जुड़े लोगों को बेनकाब करने की है।

Bihar: भारत को 2047 तक मुस्लिम राष्ट्र घोषित करने की थी तैयारी! पटना में ट्रेनिंग दे रहे थे PFI और SDPI के ट्रेनर

अगली खबर