Patna : रंगदारी के लिए पटना में कोचिंग सेंटर पर हमला, बोरे में बम और कट्टा भरकर पहुंचे थे हमलावर, VIDEO

Patna Crime News : घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। अपराधियों ने कोचिंग सेंटर के संचालक को धमकाया कि उनके कहने पर मुफ्त में छात्रों का दाखिला देना होगा और हर महीने पांच लाख रुपए की रंगदारी देनी होगी।

Patna's coaching center attacked for extortion, attackers had arrived with bombs and pistols
पटना में रंगदारी के लिए कोचिंग सेंटर पर हमला।  

पटना : राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें पुलिस और कानून व्यवस्था का डर नहीं है। पटना के सुल्तानगंज में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां रंगदारी के लिए अपराधियों ने एक कोचिंग सेंटर हमला कर दिया। अपराधी बोरे में बम और कट्टा भरकर पहुंचे थे। उन्होंने कोचिंग सेंटर पर जमकर तोड़फोड़ की है। अपराधियों की तरफ से कोचिंग सेंटर हर महीने पांच लाख रुपए देने की मांग की गई है और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।  कोचिंग सेंटर पर हमले की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। कोचिंग के संचालक का कहना है कि हमलावरों का सरगना यादव समुदाय से  है और वह एक राजनीतिक पार्टी से संबंध रखता है। 

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। अपराधियों ने कोचिंग सेंटर के संचालक को धमकाया कि उनके कहने पर मुफ्त में छात्रों का दाखिला देना होगा और हर महीने पांच लाख रुपए की रंगदारी देनी होगी। डराने के लिए हमलावरों ने कोचिंग सेंटर पर फायरिंग भी की। इस घटना से कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले छात्र और इलाके के लोग डरे हुए हैं। हमलावरों को पकड़ने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में हमलावर अपने चेहरे पर नकाब लगाए और हाथ में हथियार लिए नजर आए हैं।  

अगली खबर