Punjab: गुरदासपुर में पुलिसवाले मूकदर्शक ना बने होते तो बच जाती 4 जानें, हैरानी वाला है फायरिंग का ये Video

Gurdaspur Firing: पंजाब के गुरदासपुर में सोमवार को जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी का वीडियो सामने आया है। जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई थी लेकिन जो वीडियो सामने आया है वो हैरान करने वाला है। 

Punjab Gurdaspur Firing: four lives would have been saved if policemen take proper action on the spot, watch video
गुरदासपुर फायरिंग का हैरान करने वाला वीडियो आया सामने 
मुख्य बातें
  • वीडियो के मुताबिक जिस समय ये पूरा विवाद हुआ उस समय मौके पर पुलिस वाले भी मौजूद थे
  • पुलिस वाले समय पर ऐक्शन लेते तो शायद 4 लोगों की जान नहीं जाती
  • पंजाब की कानून व्यवस्था इन दिनों है सवालों के घेरे में

Gurdaspur Firing: सोमवार को पंजाब के गुरदासपुर में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी का वीडियो सामने आया है। जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई थी लेकिन जो वीडियो सामने आया है वो हैरान करने वाला है। इस वीडियो के मुताबिक जिस समय ये पूरा विवाद हुआ उस समय मौके पर पुलिस वाले भी मौजूद थे। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस वाले सिर्फ मूकदर्शक बने हुए थे जबकि उनके सामने फायरिंग हो रही थी।

वीडियो बना रहे थे पुलिसकर्मी

इतना ही नहीं इस वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि जब फायरिंग हो रही थी तब दूर खड़े पुलिस वाले पूरी वारदात का वीडियो बना रहे थे। पंजाब के गुरदासपुर में हुई गोलीबारी को लेकर हमारे पास एक नया वीडियो है जो पुलिस पर सवाल करता है  आप वी़डियो में देख सकते हैं कि जब फायरिंग हो रही थी तो किस तरह से पुलिस वालों ने मुंह दूसरी तरफ घुमा लिया। अगर ये पुलिस वाले समय पर ऐक्शन लेते तो शायद 4 लोगों की जान नहीं जाती।

पंजाब के गुरदासपुर में दो गुटों के बीच झड़प, फायरिंग में हुई 4 लोगों की मौत

हुई थी खूनी झड़प

आपको बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर जिले में जमीन विवाद को लेकर सोमवार को दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में एक सरपंच के पति समेत चार लोगों की मौत हो गयी थी।  होशियारपुर जिले के दसूया में पड़ोसी गोलेवाल गांव में दो समूहों ने विवादित जमीन पर अपना-अपना दावा किया, जिसके परिणामस्वरूप उनके बीच झड़प शुरू हो गयी। मारे गए लोगों में से तीन लोग एक समूह के हैं जबकि एक अन्य व्यक्ति दूसरे समूह का है


 

अगली खबर