सिद्धू मूसेवाला मर्डर में संदीप उर्फ केकड़ा की गिरफ्तारी, जानें- क्यों है अहम

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में संदीप उर्फ केकड़ा की गिरफ्तारी को अहम बताया जा रहा है। यहां हम बताएंगे कि केकड़ा की भूमिका क्या थी

Sidhu Musewala, Sandeep alias Kekra, UP Police, Punjab Police, SIT investigation
सिद्धू मूसेवाला केस में संदीप उर्फ केकड़ा की गिरफ्तारी 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला केस में संदीप उर्फ केकड़ा की गिरफ्तारी
  • यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा केकड़ा
  • केकड़ा की गिरफ्तारी से राजफाश की उम्मीद

सिद्धू मूसेवाला केस में अब धीरे धीरे जानकारियां सामने आ रही हैं। इसके साथ ही एक और बड़ी सफलता तब हाथ लगी जब यूपी पुलिस ने रेकी करने वाले अपराधी संदीप ऊर्फ केकड़ा को गिरफ्तार किया। केकड़ा पर शक है कि ना उसने शूटर्स को मूसेवाला की सेकेंड सेकेंड की जानकारी साझा की बल्कि आल्टो कार भी मुहैया करायी थी। आल्टो कार के बारे में बताया जाता है कि शूटर्स ने किसी और से कार की छिनी और मूसेवाला को मारने के बाद आल्टो से कुछ दूरी तक सफर तय किए और फिर रास्ते में छोड़ दी। 

इसलिए केकड़ा की गिरफ्तारी अहम
सिद्धू मूसेवाला केस में अहम जानकारी तब सामने आई जब उनके घर से निकलने के दौरान सीसीटीवी फुटेज सामने आई। उस फुटेज में एक शख्स सेल्फी लेते नजर आया था। उस शख्स के बारे में कहा जा रहा था कि वो ही शूटर्स को मूसेवाला के बारे में पल पल की जानकारी दे रहा था। मूसेवाला के घर से निकलने और वारदात के बीच कुल 15 मिनट का समय लगा था। और संदीप केकड़ा वारदात के अंजाम दिए जाने तक सटीक जानकारी देता रहा। संदीप उर्फ केकड़ा अब यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है और उम्मीद जताई जा रही है कि मूसेवाला के हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे और उनकी गिरफ्तारी से राजफाश हो जाएगा कि आखिर वो कोन सा गिरोह था जो सिद्धू मूसेवाला की मौत के लिए जिम्मेदार था। 

सलीम खान-सलमान खान को धमकी देने से लारेंस बिश्नोई का इनकार, नहीं भेजा कोई खत

अगली खबर