Sidhu Moose Wala Exclusive: Thar गाड़ी पर हुआ था हमला, देखें  ग्राउंड रिपोर्ट

क्राइम
Updated May 30, 2022 | 12:40 IST

Sidhu Moose Wala : पंजाबी गायक एवं रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पुलिस ने कई खुलासे किए है। जिस थार कार में वह सवार थे उसे लेकर पेश है यह ग्राउंड रिपोर्ट वीडियो।

मुख्य बातें
  • रविवार को हुई पंजाबी गायक एवं रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या
  • घटनास्थल से एएन-94 की तीन गोलियां बरामद हुई हैं
  • पंजाब में गैंगवार में पहली बार AN-94 राइफल का इस्तेमाल हुआ है

Sidhu Musewala murder: पंजाबी गायक एवं रैपर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल पर सूत्रों का कहना है कि सिद्धू की हत्या में जिन हथियारों का इस्तेमाल हुए उनमें रूस निर्मित एएन-94 असाल्ट राइफल भी शामिल है। घटनास्थल से एएन-94 की तीन गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस के मुताबिक पंजाब में गैंगवार में पहली बार AN-94 राइफल का इस्तेमाल हुआ है।

वारदात से जुड़ा एक नया  वीडियो सामने आया है जिसमें थार जीप का पीछा करते हुए दो कारों को देखा जा सकता। कुछ सेकेंड के बाद गोलियों की की आवाज और लोगों को वहां से भागते हुए देखा जा सकता है। सिद्धू मूसेवाला जिस कार में सवार थे उस कार की दीवारों पर गोलियाों के निशान साफ तौर पर देखा जा सकते हैं।कनाडा का रहने वाला गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रविवार को पंजाब में गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का करीबी है।


पंजाब पुलिस इससे पहले गिरोह के कई साथियों को गिरफ्तार कर चुकी है।पुलिस ने कहा कि सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में कटौती के 24 घंटे से भी कम समय में रविवार को दिन के उजाले में पंजाब के मनसा में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मार दी। वह 29 वर्ष के थे।

मूसेवाला के लाखों प्रशंसक हैं। मूसेवाला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मानसा अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि मूसेवाला को मृत लाया गया, जबकि दो अन्य को इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया।
 

अगली खबर