Udaipur Murder : आरोपियों से कन्हैयालाल का हुआ था समझौता, चिट्ठी से पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल

Udaipur Murder : कन्हैयालाल की हत्या के आरोप में पुलिस ने मोहम्मद गोस और मोहम्मद रियाज को गिरफ्तार किया है। दरअसल, कन्हैयालाल ने पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा की नेता रहीं नुपूर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। जिसके बाद से उसे धमकियां मिलनी शुरू हो गईं।

Udaipur Murder : Letter exposes settlement between accused and kanhailal Police role in question
उदयपुर में दर्जी की बेरहमी से हुई है हत्या। 

Udaipue Murder : उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की बेदर्दी से सिर कलम की घटना के बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट है। पूरे राज्य में धारा 144 लागू है और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। इस सनसनीखेज हत्या मामले की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई है। इस बीच, यह बात भी सामने आई है कि कन्हैयालाल और आरोपियों के बीच पुलिस ने समझौता कराया था और इसकी एक चिट्ठी सामने आई है। आरोपी रियाज ने कन्हैयालाल को जान से मारने की धमकी दी थी। इस धमकी के बाद पुलिस ने दोनों के बीच समझौता कराया था। ऐसे में सवाल उठता है कि कन्हैयालाल की शिकायत पर पुलिस ने उसे सुरक्षा क्यों नहीं दी? 

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया है
कन्हैयालाल की हत्या के आरोप में पुलिस ने मोहम्मद गोस और मोहम्मद रियाज को गिरफ्तार किया है। दरअसल, कन्हैयालाल ने पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा की नेता रहीं नुपूर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। जिसके बाद से उसे धमकियां मिलनी शुरू हो गईं। आरोपियों ने हत्या के बाद की जिम्मेदारी लेने वाला अपना वीडियो पर सोशल मीडिया पर शेयर किया। हत्या से पहले भी रियाज सोशल मीडिया पर सिर कलम करने की धमकी दे चुका है। इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं।  

Udaipur murder: राजसमंद से गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी, उदयपुर में कई जगह लगाया गया कर्फ्यू, धारा 144 भी लागू

पुलिस ने कन्हैयालाल को गिरफ्तार किया था  
बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल पर मोहम्मद साहब पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को आगे प्रचारित करने का आरोप लगा था। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कन्हैयालाल को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद कोर्ट से इन्हें जमानत मिल गई। 10 मई को मुकदमा दर्ज हुआ, उसी दिन कन्हैयालाल की गिरफ्तारी हुई जिसके बाद कोर्ट में पेशी के तुरंत बाद उनकी बेल हो गई। इसके बाद 15 जून को कन्हैयालाल ने जान से मारने की धमकी मिलने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर समझौता करा दिया। 

अगली खबर