Delhi Assembly Election 2020: बीजेपी के आरोपों पर बोले केजरीवाल- आतंकी कहे जाने पर बहुत दुख होता है

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि जब बीजेपी के लोग उन्हें आतंकी कहते हैं तो बहुत दुख होता है।

Delhi Assembly Election 2020: बीजेपी के आरोपों पर बोले केजरीवाल- आतंकी कहे जाने पर बहुत दुख होता है
दिल्ली के सीएम हैं अरविंद केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आतंकी कहे जाने पर दुख होता है
  • बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा था केजरीवाल जैसे आतंकी देश में छिपे बैठे हैं
  • दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान और 11 फरवरी को आएंगे नतीजे

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। सभी दलों के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे है। ये बात अलग है कि भाषाई गरिमा भी तार तार हो रही है। इस चुनाव में बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल सरकार सिर्फ झूठ बोलती रही है जमीन पर कुछ ठोस काम नहीं हुआ। करीब साढ़े चार साल तक लड़ने भिड़ने के बाद आखिरी 6 महीने में कुछ काम करने का ढोंग किया गया। लेकिन सबको पता है कि जो कुछ किया गया वो सिर्फ चुनावी झुनझुना है। बीजेपी के इन आरोपों पर सीएम केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए जवाब दिया।

पांच साल दिन रात मेहनत कर के दिल्ली के लिए काम किया। दिल्ली के लोगों के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया। राजनीति में आने के बाद बहुत कठिनाइयों का सामना किया ताकि लोगों का जीवन बेहतर कर सकू। बदले में आज मुझे भारतीय जनता पार्टी आतंकवादी कह रही है ... बहुत दुख होता है


भाजपा चाहे जितनी कोशिश कर ले दिल्ली की जनता इस बार काम पर वोट देगी। विनोद तावड़े जी महाराष्ट्र के पूर्व शिक्षा मंत्री है जिन्होंने 1300 सरकारी स्कूल बंद किए।अब ये दिल्ली में भाजपा का प्रचार करने आए हैं। मेरे दिल्लीवासियों, आपने खूब मेहनत कर के सरकारी स्कूल शानदार बनाए।इन्हें अपने स्कूल दिखाना, छोले भटूरे खिलाना और दिल्ली दर्शन कराना। वो अतिथि हैं। 

भाजपा के 200 सांसद, 70 मंत्री और 11 मुख्यमंत्री आप लोग प्रचार के लिए दिल्ली आ रहे हैं।दिल्ली वालों ने पांच साल में ख़ूब मेहनत से दिल्ली को संवारा है। उनकी मेहनत का अपमान मत करना अतिथि देवोभव। आपके लिए दिल्ली दर्शन का आयोजन किया है।अक्षरधाम,लोटस टेम्पल आदि का आनंद लीजिएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर