दिल्ली CM केजरीवाल के आवास पर BJP कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, सिसोदिया ने कहा- केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है बीजेपी

Arvind Kejriwal house: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है। बीजेपी के गुंडों को पुलिस जानबूझकर सीएम आवास पर ले गई।

Arvind Kejriwal
दिल्ली सीएम आवास 
मुख्य बातें
  • भाजपा केजरीवाल जी को चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो उनकी हत्या करवाना चाहती है: मनीष सिसोदिया
  • पुलिस की मौजूदगी में गुंडों ने बैरिकेड तोड़े, सीसीटीवी कैमरा तोड़े: राघव चड्ढा
  • केजरीवाल ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर बयान दिया था, जिसके खिलाफ बीजेपी ने प्रदर्शन किया

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर बीजेपी ने प्रदर्शन किया है। आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करने के आरोप लगाए हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का आरोप है कि केजरीवाल की हत्या की कोशिश की गई। वहीं पुलिस ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा घेरा तोड़ा और प्रदर्शनकारियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास पर लगे बैरिकेड को तोड़ा, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। दिल्ली पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। 

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए है। गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए है। बीजेपी के गुंडे केजरीवाल जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई। भाजपा केजरीवाल जी को चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो उनकी हत्या करवाना चाहती है। दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी के गुंडे मुख्यमंत्री के घर पहुंचाए गए, CCTV कैमरे, सिक्योरिटी बैरियर सब तोड़े गए। पंजाब में खुद की हार और आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत से पूरी तरह बौखला गई है बीजेपी। भाजपा वालों, अरविंद केजरीवाल जी को हाथ लगाने की कोशिश मत करना, देश बर्दाश्त नहीं करेगा!

The Kashmir Files को लेकर केजरीवाल का BJP पर तंज- विवेक अग्निहोत्री कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा गया और तुम...

आप ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब में AAP की जीत से बौखलाई बीजेपी। दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर किया CM अरविंद केजरीवाल जी पर जानलेवा हमला। BJP इतनी बौखला गई है कि केजरीवाल जी की हत्या की साजिश रच रही है। BJP को डर है कि केवल केजरीवाल ही पीएम मोदी को टक्कर दे सकते हैं इसलिए उन्हें जान से मारना चाहती है। 

आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी ने आज एक लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए सीएम के घर पर हमला किया, यह हमला सिर्फ केजरीवाल पर नहीं है, इस देश के लोगों पर है जो ईमानदार शासन चाहते हैं। आप जनता की सेवा और देशभक्ति से जवाब देगी। जब से आप ने पंजाब में अपनी सरकार बनाई है, भाजपा पागल हो गई है। उन्होंने पंजाब और दिल्ली में कई बार केजरीवाल जी के खिलाफ चुनाव लड़ा; पराजित हो गए। बीजेपी को असुरक्षा है कि उनका धंधा बंद हो जाएगा। बीजेपी के गुंडों ने आज हमला किया क्योंकि यही उनकी राजनीति है।

अनुपम खेर ने केजरीवाल को बताया अनपढ़ आदमी से भी गया गुजरा, जानें कश्मीर फाइल्स से क्या याद कर रो पड़े

भाजपा सांसद और युवा मोर्चा अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों (विधानसभा में) के नरसंहार का मजाक उड़ाया, उसका हमने विरोध किया। हम उनसे बिना शर्त माफी मांगने की मांग करते हैं और जब तक वह माफी नहीं मांगते हमारा विरोध जारी रहेगा। डीसीपी उत्तर सागर सिंह कलसी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर सीएम दिल्ली की टिप्पणी के खिलाफ आज सुबह करीब 11:30 बजे बीजेपी युवा मोर्चा के करीब 150-200 प्रदर्शनकारियों ने सीएम आवास के बाहर (आईपी कॉलेज के पास लिंक रोड पर) धरना शुरू कर दिया। दोपहर करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारियों ने 2 बैरिकेड्स तोड़ दिए और सीएम हाउस के बाहर पहुंच गए जहां उन्होंने हंगामा किया, नारेबाजी की। वे पेंट का एक छोटा सा बॉक्स ले जा रहे थे जिससे उन्होंने दरवाजे के बाहर पेंट फेंका। बूम बैरियर आर्म के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त पाया गया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर