दिल्ली में बड़ा हादसा! काल बनी तेज रफ्तार, नंगली नेशनल हाईवे पर बस कार भिड़ंत में तीन की मौत, दो गंभीर

Delhi Accident: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बाहरी-उत्तरी दिल्ली में नेशनल हाईवे पर कार की कलस्टर बस में टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई।

Car accident in delhi three dead
दिल्ली में बस और कार की भीषण टक्कर में तीन की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दिल्ली में हुआ बड़ा हादसा
  • बस-कार टक्कर में तीन की मौत
  • घायल अस्पताल में भर्ती

Delhi Accident: राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। सुबह के वक्त डीटीसी की क्लस्टर बस और एक कार में जबरदस्त टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि डीटीसी की बस खड़ी हुई थी तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार सीधे डीटीसी बस से जा टकराई जिसमें कार का आधा हिस्सा बस के अंदर चला गया। जिस वक्त से हादसा हुआ उस वक्त कार में 5 लोग बैठे हुए थे और साथ ही एक छोटा बच्चा भी था। सभी गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां तीन को मृत घोषित कर दिया है। वहीं घायलों का इलाज किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, कार में सवार परिवार हिमाचल से वापस आ रहा था नंगली हाईवे के पास पहुंचा ही था तभी बस स्टैंड पर खड़ी हुई डीटीसी क्लस्टर बस से कार जा टकराई बताया जा रहा है कि कार चालक नींद के झोंके में था जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

घायलों की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि, एक्सीडेंट इतना घातक था कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठे 5 लोगों में से तीन की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में 50 साल की जमुना 26 साल की ज्योति और 28 साल की निशा की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अनु नाम के एक व्यक्ति और अथर्व नाम के 2 साल के बच्चे की हालत गंभीर है जिनको बाबू जगजीवन राम अस्पताल से फोर्टिस हॉस्पिटल इलाज के लिए रेफर कर दिया गया जो मौत से जंग लड़ रहे हैं।

हांगकांग से परिवार से मिलने आए थे मृतक

जमुना और ज्योति को 3 तारीख को हांगकांग वापस जाना था हांगकांग में यह दोनों अपना एक होटल चलाते हैं और  यहां परिवार से मिलने के लिए भारत आए हुए थे हिमाचल से वापस आते हुए यह दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें तीन लोग की मृत घोषित कर दिया गया है। हालांकि पुलिस ने तीनों लोगो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया दूसरी तरफ घायल बच्चे और अनु नाम के व्यक्ति का इलाज हॉस्पिटल में जारी है।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर