आम आदमी पार्टी और दिल्ली पुलिस के बीच झड़प, सामने आया VIDEO

दिल्ली समाचार
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Mar 15, 2022 | 16:56 IST

आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता विधायक सोमनाथ भारती की मौजूदगी में धरना प्रदर्शन कर रहे थे उसी दौरान उनकी दिल्ली पुलिस के साथ बहसबाजी हुई। प्रदर्शन की वजह से साउथ एक्सटेंशन तक जाम की स्थिति पैदा हो गई।

Clash between Aam Aadmi Party and Delhi Police, video surfaced
दिल्ली पुलिस और आप कार्यकर्ताओं के बीच झड़प 
मुख्य बातें
  • आप के कार्यकर्ता बीच सड़क में आकर प्रदर्शन कर रहे थे।
  • पुलिसकर्मी आप कार्यकर्ताओं को हटाने की कोशिश कर रहे थे।
  • आप कार्यकर्ताओं ने पुलिस की बात नहीं मानी फिर जमकर बहसबाजी हुई।

दिल्ली में एक बार फिर आप और दिल्ली पुलिस के बीच झड़प और बहसबाजी का वीडियो सामने आया है जहां एक SHO और विधायक के बीच जमकर बहसबाजी होती हुई नजर आ रही है। मामला लोधी कॉलोनी का है जहां सोमवार के दिन आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता विधायक सोमनाथ भारती की मौजूदगी में धरना प्रदर्शन कर रहे थे। उनका धरना एमसीडी चुनाव को स्थगित करने के खिलाफ था। दिल्ली पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को लोधी रोड साईं मंदिर के पास रोक लिया और उन्हें सड़क के किनारे प्रदर्शन करने को कहा लेकिन आप कार्यकर्ता नहीं माने। इसके बाद पुलिसकर्मी और उनके बीच बहसबाजी होने लगी।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस और पार्टी कार्यकर्ता दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आ रहे है। इस वीडियो में विधायक सोमनाथ भारती जिस पुलिस इंस्पेक्टर को संविधान के बारे में बता रहे है वो साउथ डिस्ट्रिक्ट के कोटला मुबारकपुर पुलिस थाने में थानाध्यक्ष हैं।

पुलिस के मुताबिक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बीच सड़क में आकर प्रदर्शन कर रहे थे जिस कारण साउथ एक्सटेंशन तक जाम की स्थिति पैदा हो गई है। वहां मौजूद पुलिसकर्मी आप कार्यकर्ताओं को सड़क के किनारे खड़े होकर प्रदर्शन करने के लिए कह रहे थे लेकिन आप कार्यकर्ताओं ने पुलिस की बात नहीं मानी और जबरन बहस करने लगे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर