Delhi Chunav 2020: केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की खबर, निर्भया की मां ने दिया कीर्ति आजाद के ट्वीट का जवाब

दिल्ली
किशोर जोशी
Updated Jan 17, 2020 | 16:24 IST

Delhi Vidhan Sabha Election 2020: कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद द्वारा निर्भया की मां को लेकर किए गए एक ट्वीट ने दिल्ली चुनाव को लेकर सस्पेंस बढ़ा दिया। हालांकि इस ट्वीट का निर्भया की मां ने खंडन कर दिया।

Congress welcomes Nirbhaya’s mother Asha Devi and wants her as a candidate for Delhi Assembly Election 2020
Delhi Chunav 2020: केजरीवाल के खिलाफ निर्भया की मां होंगी कांग्रेस की उम्मीदवार? आजाद बोले- मां तुझे सलाम 
मुख्य बातें
  • केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की खबर पर निर्भया की मां ने दी सफाई
  • निर्भया की मां बोली- राजनीति से दूर-दूर तक नहीं है कोई नाता
  • कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने ट्वीट कर दिया था संकेत, निर्भया की मां लड़ सकती हैं चुनाव

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। कांग्रेस, भाजपा और आम आदमी पार्टी अपने चुनाव प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। चुनाव के लिए सबसे पहले सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। इस बीच शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की प्रचार समीति के अध्यक्ष कीर्ति आजाद ने निर्भया की मां को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया जो जल्द ही वायरल हो गया।

एक ट्वीट जिसमें लिखा था, 'निर्भया की माँ आशा देवी हो सकती है नई दिल्ली से अरविंद केजरीवाल  के खिलाफ कांग्रेस की उम्मीदवार.' को रिट्वीट करते हुए लिखा "ऐ मां तुझे सलाम, आशा देवी जी आपका स्वागत है।' जिसके बाद चर्चा तेज हो गई कि नई दिल्ली सीट जहां से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़ते हैं वहां से निर्भया की मां कांग्रेस उम्मीदवार हो सकती है, लेकिन जल्द ही निर्भया की मां ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इस खबर का खंडन कर दिया।

निर्भया की मां ने कहा, 'अरे मेरी तो किसी से बात भी नहीं हुई है। मैं तो कल से कोर्ट गई हूं। मेरे हाथ में तो मोबाइल भी नहीं है। मेरा राजनीति में जाने का कोई ईरादा नहीं है। मैं तो अपनी बेटी के लिए लड़ रही हूं और भी बेटियों के लिए लड़ूंगी। इस बारे में किसी ने भी मुझसे बात नहीं की है। मेरा राजनीति से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।' 

आपको बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है और 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर