दिल्ली: सफाई करने नाले में उतरा पार्षद, बाहर निकलकर दूध से नहलाया गया, VIDEO

आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद हसीब उल हसन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक नाले में उतरकर गंदगी साफ कर रहे हैं। इसके बाद जब वो बाहर आते हैं तो उन्हें दूध से नहलाया जाता है।

AAP Councilor Haseeb Ul Hasan
आप पार्षद हसीब उल हसन 

दिल्ली के आम आदमी पार्टी (AAP) के एक पार्षद का वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि वो सफाई के लिए एक नाले में उतर जाते हैं और अपने हाथों से नाले की गंदगी बाहर निकालते हैं। इसके बाद वो जब बाहर आते हैं तो उन्हें दूध से स्नान कराया जाता है। अक्सर इस तरह के दृश्य हम फिल्मों में ही देखते हैं।

इसे ऐसे भी देखा जा सकता है कि इस साल दिल्ली नगर निगम (MCD) के चुनाव भी होने हैं। ऐसे में पार्षद जनता और अपनी पार्टी के नेताओं की नजरों में आने के लिए इस तरह के कदम उठा रहे हों। 

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के पार्षद हसीब उल हसन ने जब पूर्वी दिल्ली के इलाके का दौरा किया और देखा कि एक नाले से बदबू आ रही है, तो उन्होंने जनता के सामने इसे साफ करने के लिए नाले में उतरने का फैसला किया। हसीब उल हसन का कहना है कि काउंसलर, विधायक और सांसद भाजपा के होने के बाद भी शास्त्री पार्क क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ नहीं किया गया।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर