बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज परिवार ने उसके पति का गुप्तांग कांटा

दिल्ली समाचार
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Dec 24, 2021 | 11:53 IST

Delhi Crime News : बेटी के प्रेम विवाह से नाराज उसके पिता ने दामाद की काफी पिटाई की और यहीं नहीं उसका गुप्तांग भी काट दिया। पीड़ित युवक अस्पताल में भर्ती है।

बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज परिवार ने उसके पति का गुप्तांग कांटा
बेटी के प्रेम विवाह करने से नाराज परिवार ने उसके पति का गुप्तांग कांटा 
मुख्य बातें
  • लड़की के परिवार ने दामाद का अपहरण कर उसका गुप्तांग काट दिया
  • दामाद को दिल्ली के सागरपुर इलाके में सुनसान जगह पर फेंक दिया
  • पुलिस ने लड़की के परिवार की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बेटी के प्रेम विवाह से नाराज परिवार वालों ने बेटी और दामाद का अपहरण का दमाद की जमकर पिटाई की और उसका गुप्तांग काटकर उसको दिल्ली के सागरपुर इलाके में फेंक दिया। लड़के की हालत गंभीर है अभी वह अस्पताल में भर्ती है। मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके का है। यहां पर अपनी बेटी के प्रेम विवाह करने से परिवार के लोग इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अपनी बेटी और उसके पति का राजौरी गार्डन थाने के बाहर से ही अपहरण कर लिया, उसके पति के साथ जमकर मारपीट की और उसको दिल्ली के सागरपुर इलाके में सुनसान जगह पर फेंक दिया। इसके बाद राहगीरों ने उस लड़के को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दिल्ली पुलिस इस मामले की जानकारी मिली।

लड़की सागरपुर इलाके की रहने वाली है

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़का राजौरी गार्डन का रहने वाला है और लड़की सागरपुर इलाके की रहने वाली है। दोनों में प्रेम प्रसंग था और दोनों दिल्ली से बाहर जाकर शादी कर ली थी। यह दोनों हाल में घर वापस आये थे। लड़की के कुछ परिजन लड़के के घर के करीब रहते है जिन्होंने उनके वापस आने की सूचना उसके परिवार को दी। जिसके बाद लड़की के परिवारवालो ने दोनों का उस वक्त अपहरण किया जब वे राजौरी गार्डन थाने से वापस आ रहे थे। 23 दिसम्बर को राजौरी गार्डन थाने की पुलिस को इसकी सूचना मिली कि एक लड़का जिसका नाम रमन है और वो सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है।

दोनों गुरुवार को राजोरी गार्डन थाना मदद के लिए पहुंचे थे

पीड़ित लड़के के परिवार के मुताबिक लड़का लड़की दोनों गुरुवार को राजौरी गार्डन थाने में मदद के लिए पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। जिसके बाद पुलिस स्टेशन के बाहर से ही लड़की के परिवार वालों ने दोनों का अपहरण कर लिया और फिर इस वारदात को अंजाम दिया । हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है की दोनों का अपहरण कहां से किया गया।

दो पुलिसकर्मियों पर हुआ एक्शन

पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए लड़की के परिवार की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी और भी आरोपी हैं जिनकी पहचान की गई है लेकिन अभी वे फरार हैं। पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले में राजौरी गार्डन थाने के 2 पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लिया है। एक एएसआई जगमोहन और हेड कॉन्स्टेबल मुकेश को सस्पेंड किया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर