'मास सुसाइड' की कोशिश! बच्‍चों का गला घोंटने के बाद दिल्‍ली पुलिस के कॉन्‍सटेबल की पत्‍नी ने लगाई फांसी

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में 'मास सुसाइड' के एक और प्रयास का मामला सामने आया है। यहां एक कॉन्‍सटेबल की पत्‍नी का शव फंदे से लटकता मिला, जबकि दो बच्‍चे बेहोशी की हालत में बाथरूम में मिले।

'मास सुसाइड' की कोशिश! बच्‍चों का गला घोंटने के बाद दिल्‍ली पुलिस के कॉन्‍सटेबल की पत्‍नी ने लगाई फांसी
'मास सुसाइड' की कोशिश! बच्‍चों का गला घोंटने के बाद दिल्‍ली पुलिस के कॉन्‍सटेबल की पत्‍नी ने लगाई फांसी  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में 'मास सुसाइड' के प्रयास का एक और मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस कॉन्‍सटेबल की पत्‍नी ने अपने दोनों बच्‍चों का गला घोंटने के बाद फांसी लगा दी। हालांकि दोनों बच्‍चों की जान बच गई है, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना ऐसे समय में आई है, जबकि एक दिन पहले ही दिल्‍ली के रोहिणी इलाके में एक फ्लैट से पति, पत्‍नी और दो बच्‍चों सहित चार लोगों का शव बरामद किया गया। समझा जा रहा है कि 31 वर्षीय शख्‍स ने पत्‍नी और बच्‍चों की जान लेने के बाद खुदकुशी कर ली।

इस घटना के ठीक बाद अब दिल्‍ली पुलिस के एक कॉन्‍सटेबल के परिवार को लेकर आई इस खबर ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। यह घटना दिल्ली के घिटोरनी इलाके की है, जहां कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव पंखे से लटकता मिला, जबकि दो बच्चे बेहोशी की हालत में बाथरूम में मिले।

राजस्‍थान से लौटा था कॉन्‍सटेबल

आशंका जताई जा रही है कि कॉन्‍सटेबल की पत्‍नी ने अपने दोनों बेटों का गला घोंटने के बाद फांसी लगा ली। घटना गुरुवार की रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, कॉन्‍सटेबल कुछ ही देर पहले राजस्‍थान से लौटा था। लेकिन घर का दरवाजा भीतर से बंद था।

बताया जा रहा है कि काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार, कॉन्‍सटेबल ने अपने घर का दरवाजा तोड़ने के लिए इमरजेंसी रेस्‍पॉन्‍स टीम और पड़ोसियों की मदद ली।

दरवाजा तोड़कर जब लोग पुलिस भीतर दाखिल हुई तो हर कोई हैरान रह गया। कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव पंखे से लटकता मिला, जबकि बच्चे बेहोशी की हालत में बाथरूम में मिले, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया।

कॉन्‍सटेबल की पत्‍नी ने ऐसा किन कारणों से किया, यह फिलहाल पता नहीं चल सका है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। मामले की जांच की जा रही है।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर