Delhi Crime: खली के शिष्‍य रेसलर ने पहले की फेसबुक लाइव फिर मौत, ससुराल वालों पर केस दर्ज, जहर देने का आरोप

Delhi Crime: खली के शिष्‍य और इंटरनेशनल लेवल पर रेसलिंग प्रतियोगिताओं में हिस्‍सा लेने वाले शुभम के सुसाइड मामले में पुलिस ने ससुराल वालों पर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। मृतक की मां ने ससुराल वालों पर जहर देने, मारपीट और 50 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है।

Delhi Crime
रेसलर शुभम सुसाइड केस में ससुराल वालों पर केस दर्ज   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शुभम की चार जुलाई को जहर खाने से हुई थी मौत
  • शुभम खली से प्रशिक्षण लेने के बाद करते थे रेसलिंग
  • जहर खाने से पहले फेसबुक लाइव पर की थी दोस्‍तों से बात

Delhi Crime: खली के एक शिष्‍य द्वारा फेसबुक लाइव करने के बाद जहर से मौत मामले में पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों पर मामला दर्ज किया है। हरियाणा के रहने वाले इस रेसलर की जहर खाने से चार जुलाई को मौत हो गई थी। उस समय मृतक के परिजनों ने रेसलर के ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप लगाया था, लेकिन पुलिस ने उस समय जांच का हवाला देकर मामला दर्ज नहीं किया था। जांच के बाद अब ससुराल पक्ष के लोगों पर सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि बिंदापुर थाना क्षेत्र में हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला के प्रिथीपुरा गांव के रहने वाले शुभम ने जहर खा लिया था। घटना से पहले शुभम ने फेसबुक लाइव कर लोगों से बात भी की थी। शुभम ने कई देशों में आयोजित सीडब्लयूई (कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट) प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया था। इनकी शादी पिछले साल हुई थी। शुभम की मां ने इस घटना के बाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके बेटे को जहर दिया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया था कि, शुभम को ससुराल वाले पैसे के लिए तंग करते थे। उन्हें तरह तरह से मानसिक तौर से परेशान किया जा रहा था।

ससुराल वालों पर मारपीट और 50 लाख रुपये मांगने का आरोप

शुभम की मां ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, ससुराल वाले शुभम से 50 लाख रुपये की मांग करते थे। कई बार शुभम ने पैसे दिए भी, लेकिन ससुराल वालों की मांग खत्म नहीं हो रही थी। पैसे नहीं देने पर शुभम के बच्‍चों को उसके ससुराल वाले अपने साथ लेकर चले गए थे। इसके अलावा शुभम से बातचीत के दौरान ससुराल वाले अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते थे। शुभम की मां ने बताया कि, 4 जुलाई को शुभम अपनी पत्नी से मिलने उत्तम नगर गए थे। आरोप है कि वहां उनके साथ मारपीट की गई और इसकी वीडियो बनाकर धमकी दी गई कि वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दी जाएगी। शुभम ने यह सारी बात फोन पर अपने परिजनों को बताई थी। मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में शुभम की पत्नी सुरभि, उपदेश, सिमलेश, विपिन, लखविंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर